1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. रिश्ते मैं तो सिर्फ़ मेरे … लगते हैं कह बेटी स्वेता ने पापा को किया फादर्स डे विश, महानायक ने दिया ऐसा रिप्लाई

रिश्ते मैं तो सिर्फ़ मेरे … लगते हैं कह बेटी स्वेता ने पापा को किया फादर्स डे विश, महानायक ने दिया ऐसा रिप्लाई

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने पापा को  ख़ास अंदाज में फादर्स डे विश किया है. उन्होंने अपने पिता के लिए खास पोस्ट लिखा है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood News: बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने पापा को  ख़ास अंदाज में फादर्स डे विश किया है. उन्होंने अपने पिता के लिए खास पोस्ट लिखा है।

पढ़ें :- Raj Babbar Birthday Special: मैं जो चाहता था अमिताभ-शशि मुझसे मुझसे छीन लेते थे वो चीज, जाने राज बब्बर ने क्यों कही थी ये बात

दरअसल अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं और अक्सर ही अपने बच्चों के साथ यादें ताजा करते हुए पुरानी तस्वीरें साझा करते देखे जाते हैं।

ऐसे में फादर्स डे (Father’s Day) के मौके पर श्वेता का पोस्ट साझा करना लाज़मी हो जाता है। दरअसल उन्होंने अपने पिता और दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को फादर्स डे (Father’s Day) की शुभकामनाएं दी और इसी के साथ इसमें डाला बॉलीवुड ट्विस्ट।

श्वेता ने महानायक को किया फादर्स डे विश 

दरअसल श्वेता ने फादर्स डे को अमिताभ बच्चन के डायलॉग के साथ पूरा करते हुए लिखा, ‘रिश्ते मैं तो सिर्फ मेरे।।।लगते हैं।’ आपको बता दें कि यह डायलॉग अमिताभ की फिल्म शहंशाह से है। जी हाँ और पूरा डायलॉग है “रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं नाम है शहंशाह।”

वैसे, श्वेता ने इसमें अपना पंच जोड़ा है और इस डायलॉग के साथ उन्होंने पिता के साथ एक हैप्पी सेल्फी भी साझा की है। आप देख सकते हैं बेटी के पोस्ट साझा करते ही शहंशाह अमिताभ बच्चन ने भी तुरंत इस पर प्रतिक्रिया दी “लव यू, मामा”।

 

पढ़ें :- पापा के निधन पर KK की बेटी का हुआ बुरा हाल, फादर्स डे पर कहा- आप मेरे एक सेकंड के लिए और मिल जाओ

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...