1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. RR vs SRH: जोस बटलर का शानदार शतक , सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 221 रनों का बड़ा लक्ष्य

RR vs SRH: जोस बटलर का शानदार शतक , सनराइजर्स हैदराबाद को दिया 221 रनों का बड़ा लक्ष्य

सलामी बल्लेबाज जोस बटलर 124 के शानदार और आतिशी शतक से राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में 20 ओवर में तीन विकेट पर 220 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Rr Vs Srh Butlers Brilliant Century Sunrisers Hyderabad Set A Big Target Of 221 Runs

नई दिल्ली। सलामी बल्लेबाज जोस बटलर 124 के शानदार और आतिशी शतक से राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ रविवार को अरुण जेटली स्टेडियम में 20 ओवर में तीन विकेट पर 220 रन का मजबूत स्कोर बना लिया।

पढ़ें :- राहुल द्रविड और सौरभ गांगुली के क्रिकेट से प्रभावित हुए थे इंग्लैंड के जोस बटलर, लिया था ये फैसला

बटलर ने 64 गेंदों पर 11 चौकों और आठ छक्कों की मदद से 124 रन की शानदार पारी खेली। ओपनर यशस्वी जायसवाल (12) का विकेट मात्र 17 रन पर गिर जाने के बाद बटलर ने कप्तान संजू सैमसन के साथ दूसरे विकेट के लिए 150 रन की बड़ी साझेदारी की। सैमसन 33 गेंदों में चार चौकों और दो छक्कों की मदद से 48 रन बनाकर 17वें ओवर में टीम के 167 के स्कोर पर आउट हुए। बटलर ने फिर रियान पराग (नाबाद 15) के साथ तीसरे विकेट के लिए 42 रन जोड़कर राजस्थान को 209 रन पर पहुंचा दिया। पराग ने आठ गेंदों पर एक छक्के के सहारे नाबाद 15 और डेविड मिलर ने तीन गेंदों पर एक छक्के के सहारे नाबाद सात रन बनाकर राजस्थान को 220 रन तक पहुंचा दिया। राजस्थान के स्कोर में 14 अतिरिक्त रनों का भी योगदान रहा।

हैदराबाद की तरफ से संदीप शर्मा ने चार ओवर में 50 रन देकर एक विकेट, विजय शंकर ने तीन ओवर में 42 रन पर एक विकेट और खलीलअहमद ने चार ओवर में 41 रन देकर कोई विकेट नहीं लिया। लेग स्पिनर राशिद खान ने चार ओवर में 24 रन देकर एक विकेट हासिल किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X