1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Rubina Dilaik ने किया बड़ा खुलासा, कहा- प्रेग्नेंसी के बीच हुआ था भयानक एक्सीडेंट

Rubina Dilaik ने किया बड़ा खुलासा, कहा- प्रेग्नेंसी के बीच हुआ था भयानक एक्सीडेंट

एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं रुबीना के फैंस को भी बेबी के जन्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच रुबीना ने सोशल मीडिया पर बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनके साथ एक बड़ी दुर्घटना हो गई थी जिसके बारे में सुनने के बाद से लोग परेशान हो गए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Rubina Dilaik Made a Big Revelation: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं रुबीना के फैंस को भी बेबी के जन्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच रुबीना (Rubina Dilaik) ने सोशल मीडिया पर बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उनके साथ एक बड़ी दुर्घटना हो गई थी जिसके बारे में सुनने के बाद से लोग परेशान हो गए हैं।

पढ़ें :- Rubina Dilaik transformation: प्रेग्नेंसी के बाद रुबीना दिलैक ने शेयर की ट्रांसफॉर्मेशन तस्वीरें, फैंस हुए दीवाने

आपको बता दें  एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बताया- जब हमें पता चला कि हम जुड़वां बच्चों के पैरेंट्स बनने वाले हैं तो अभिनव काफी शॉक्ड हो गए थे। हम दोनों ने पूरे रास्ते गाड़ी में बात नहीं की थी। ऐसा नहीं है कि हम खुश नहीं थे, बस हम ये थोड़ी देर तक समझ नहीं पा रहे थे कि क्या ये सच में हो रहा है। हमारे पास एकसाथ दो बच्चे होंगे।


उन्होंने आगे कहा- हमें डॉक्टर ने 3 महीने तक ये खुशखबरी किसी को भी शेयर करने से मना कर दिया था। उन्होंने आगे बताया- तीन महीने बाद जब हमने स्कैन कराया तो तब हमें देखकर बहुत अच्छा लगा था। इसके बाद हम दोनों ही काफी खुश हो गए थे। इसके बाद जब हम क्लिनिक से घर जा रहे थे तो हमारी कार का एक्सीडेंट हो गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


पीछे से ट्रक आया और हमारी कार को धक्का मार दिया था। मेरा सिर सामने जाकर लगा था। इसके बाद मेरी पीठ पर काफी जोर से धक्का लगा। वो सीन याद करने के बाद अभी भी मुझे काफी डर लग रहा है।

पढ़ें :- जुड़वा बेटियों की मां बनी रुबीना दिलैक, हॅप्पी न्यूज़ शेयर कर एक्ट्रेस की की ट्रेनर ने डिलीट किया पोस्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)


रुबीना दिलैक ने बताया- वो समय मेरे लिए बहुत बुरा था। फिर हमने इमरजेंसी सोनोग्राफी कराई ताकि हमें पता चल सके कि हमारे ट्विन्स बेबी ठीक हैं या नहीं, लेकिन थैंक गॉड हम सब ठीक थे। आज भी जब मैं उस एक्सीडेंट के बारे में सोचती हूं तो मेरे दिल की धड़कन तेज हो जाती है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...