1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सचिन पायलट ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना, कहा-सोनिया गांधी नहीं बल्कि वसुंधरा राजे हैं उनकी नेता

सचिन पायलट ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना, कहा-सोनिया गांधी नहीं बल्कि वसुंधरा राजे हैं उनकी नेता

सचिन पायलट ने सीएम गहलोत के आरोपों को खारिज कर दिया। सचिन पायलट ने कहा कि, उन्हें पहले भी कोरोना, गद्दार-निकम्मा तक कहा गया। अशोक गहलोत ने जो आरोप लगाए, वह पहले कई बार लगाए जा चुके हैं, लेकिन सार्वजनिक तौर पर हम कुछ नहीं कहना चाहते थे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव में कुछ महीने शेष बचे हैं। इससे पहले वहां पर कांग्रेस में खींचतान और बढ़ गई है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) के बीच विवाद और ज्यादा बढ़ता जा रहा है। इस बीच सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सीएम अशोक गहलोत पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि, सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) के भाषण को सुनने के बाद यह लगता है कि सोनिया गांधी उनकी नेता ही नहीं हैं, बल्कि उनकी नेता वसुंधरा राजे सिंधिया हैं।

पढ़ें :- पिछले 10 वर्षों में केंद्र की भाजपा सरकार ने युवाओं के सपनों और किसानों के अधिकारों को कुचलने का काम किया है: सचिन पायलट

सीएम गहलोत के आरोपों को किया खारिज
इस दौरान सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने सीएम गहलोत के आरोपों को खारिज कर दिया। सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने कहा कि, उन्हें पहले भी कोरोना, गद्दार-निकम्मा तक कहा गया। अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot)  ने जो आरोप लगाए, वह पहले कई बार लगाए जा चुके हैं, लेकिन सार्वजनिक तौर पर हम कुछ नहीं कहना चाहते थे। उन्होंने कहा कि सीएम गहलोत अपने भाषण में कांग्रेस नेताओं को अपमानित किया, जबकि भाजपा नेताओं का जमकर गुणगान किया। ऐसे विधायकों पर आरोप लगाए जा रहे हैं, जो राजनीति में 40-45 साल से काम कर रहे हैं। उनके क्षेत्र के लोग जानते हैं कि वह कैसे नेता हैं, कैसा काम करते हैं। ऐसे विधायकों पर इल्जाम लगाना गलत है।

11 मई से निकालेंगे यात्रा
इस दौरान सचिन पायलट (Sachin Pilot) ने भाजपा की पिछली वसुंधरा राजे सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि, वसुंधरा राजे के काल में करप्शन की बात करता हूं, पेपर लीक आदि की बात करता हूं तो कोई जवाब ही नहीं मिलता है। इसलिए मैंने फैसला लिया है कि 11 तारीख को अजमेर से एक यात्रा निकालूंगा। जनता के बीच जाकर जनता की आवाज सुनेंगे और जनता के मुद्दों को उठाएंगे।

 

पढ़ें :- Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची 27-28 फरवरी को हो सकती है जारी, ये हैं दावेदार
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...