HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. VIDEO : राहुल गांधी से जब अचानक मिलने पहुंचे एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी, जानिए क्या है मामला?

VIDEO : राहुल गांधी से जब अचानक मिलने पहुंचे एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी, जानिए क्या है मामला?

अंबानी फैमिली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant ) की शादी (Wedding) का जश्न शुरू हो चुका है। इसी बीच एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) गुरुवार को दिल्ली पहुंचे। इस दौरान लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। अंबानी फैमिली में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant ) की शादी (Wedding) का जश्न शुरू हो चुका है। इसी बीच एशिया के सबसे अमीर इंसान मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) गुरुवार को दिल्ली पहुंचे। इस दौरान लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। कुछ देर बाद 10 जनपथ स्थित आवास से रवाना हो गए। ऐसा माना जा रहा है कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)  अपने बेटे की शादी का कार्ड देने के लिए राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के घर पहुंचे थे।

पढ़ें :- लगातार हो रही रेल दुर्घटनाएं अत्यंत चिंताजनक हैं, सरकार दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए अपनी रणनीति देश को बताए: राहुल गांधी

बता दें कि 12 जुलाई को मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani)  के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant ) की शादी होने वाली है। शादी की रस्‍में मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया (Antilia) में बुधवार से ही शुरू हो चुकी है। देश-विदेश से मेहमानों का भी आना जारी है। उम्‍मीद जताई जा रही है कि इसी के मद्देनजर, मुकेश अंबानी, राहुल गांधी को शादी का कार्ड देने के लिए उनके आवास पर पहुंचे थे।

मेहमानों तक पहुंच रहा शादी का कार्ड

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani-Radhika Merchant ) की शादी के कार्ड बांटे जाने का सिलसिला जारी है। खबरों के मुताबिक, मुकेश अंबानी बेटे अनंत की शादी का निमंत्रण देने के लिए अचानक सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के आवास पर पहुंचे थे। अब 12 जुलाई को विवाह, 13 जुलाई को आशीर्वाद समारोह और 14 जुलाई को रिसेप्शन होगा।

इस शादी में बॉलीवुड के सितारों के साथ-साथ स्पोर्ट्स और बिजनेस की दुनिया के बड़े नाम भी शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक, इस शादी में कई इंटरनेशनल आर्टिस्ट परफॉर्म करने वाले हैं। अंबानी परिवार की मैनेजमेंट टीम की इनसे बातचीत चल रही है।

पढ़ें :- Parliament Budget Session : सर्वदलीय बैठक 21 जुलाई को, 22 जुलाई से 12 अगस्त तक चलेगा बजट सत्र

सुर्खियों में रहे प्री-वेडिंग इवेंट्स

गौरतलब है कि मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर शहनाई बजने की तारीख बिल्कुल करीब है। इससे पहले गुजरात के जामनगर में 1 से 3 मार्च तक हुए Anant Ambani-Radhika Merchantr Pre-Weeding का जश्न पूरी दुनिया में सुर्खियां बना था। इसमें फेसबुक के मार्क जुकरबर्ग से लेकर माइक्रोसॉफ्ट के बिल गेट्स तक शामिल हुए थे। वहीं ग्लोबल स्टार रिहाना (Rihana) ने भी परफॉर्मेंस दी थी। वहीं इस बार भी सितारों का जमावड़ा मुंबई में अंबानी फैमिली में होने वाली शादी के समारोह में दिखाई देने वाला है। खबर है कि हॉलीवुड सिंगर जस्टिन बीबर भारत (Justin Bieber In India) पहुंच गए हैं और इस कपल की वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...