1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Salma Hayek का बढ़ रहा है ब्रेस्ट साइज, चैट शो में एक्ट्रेस ने किया होश उड़ाने वाला खुलासा

Salma Hayek का बढ़ रहा है ब्रेस्ट साइज, चैट शो में एक्ट्रेस ने किया होश उड़ाने वाला खुलासा

सलमा का ब्रेस्ट साइज बढ़ने के चलते उनके बारे में ऐसी बातें कही जा रही थीं कि उन्होंने सर्जरी करा ली है लेकिन अब सलमा ने Red Table Talk नाम के चैट शो में बातचीत के दौरान खुलासा किया है कि ऐसा उनके साथ इसलिए हो रहा है क्योंकि वह मीनोपॉज से गुजर रही हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

अमेरिका: हॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस सलमा हायेक ने एक इंटरव्यू में उन सवालों का जवाब दिया है जो उनके बारे में पिछले काफी वक्त से उठाए जा रहे थे। दरअसल, सलमा का ब्रेस्ट साइज बढ़ने के चलते उनके बारे में ऐसी बातें कही जा रही थीं कि उन्होंने सर्जरी करा ली है।

पढ़ें :- ADULT SITE: फोटो अपलोड होने के बाद इस अभिनेत्री के पापा ने किया था मेंटल और फिजिकल टार्चर, किया खुलासा
Jai Ho India App Panchang

लेकिन अब सलमा ने Red Table Talk नाम के चैट शो में बातचीत के दौरान खुलासा किया है कि ऐसा उनके साथ इसलिए हो रहा है क्योंकि वह मीनोपॉज से गुजर रही हैं।

आपको बता दें, शक हुआ तो डॉक्टर से की मुलाकात सलमा ने बताया कि जब उन्हें इस बारे में संदेह हुआ तो उन्होंने डॉक्टर से मुलाकात की और डॉक्टर ने उनसे तमाम अजीब सवाल किए। सलमा ने कहा कि उनके सवाल बेहद डरावने थे और उन्होंने अजीबो-गरीब चीजें पूछीं।

उन्होंने पूछा कि क्या आपके कान बढ़ रहे हैं और उनके बालों की ग्रोथ बढ़ गई है? उन्होंने पूछा कि क्या आपको दाड़ी-मूछें आ रही हैं और बहुत जल्दी इरिटेशन हो रही है। डॉक्टर ने सलमा से पूछे थे ये सवाल डॉक्टर ने सलमा से पूछा कि क्या आप कई बार बिना वजह से रोने लगती हैं और आपका वजन तेजी से बढ़ रहा है?


क्या आपके प्राइवेट पार्ट में ड्राइनेस आ रही है और कुछ भी खाने से वजन में फर्क नहीं आ रहा है? इस तरह के सवाल पूछने के बाद डॉक्टर ने सलमा को बताया कि उन्हें मीनोपॉज हो रहा है। लेकिन एक बात ऐसी थी जो डॉक्टर ने सलमा को नहीं बताई थी।

पढ़ें :- Raj kundra Pornography Case: 30 लाख रु में ये एक्ट्रेस करती थी गंदा काम, कुंद्रा की करतूत में थी शामिल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...