1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Salman Khan Birthday Special: ऐश्वर्या-कैटरीना नही बल्कि ये लड़की थी सल्लू मिया का पहला प्यार, इंटरव्यू में एक्टर ने किया था खुलासा

Salman Khan Birthday Special: ऐश्वर्या-कैटरीना नही बल्कि ये लड़की थी सल्लू मिया का पहला प्यार, इंटरव्यू में एक्टर ने किया था खुलासा

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। सलमान खान (Salman Khan) का जन्म 27 दिसंबर 1965 को  इंदौर में हुआ था। सल्लू मिया की उम्र भले ही 56 साल हो गई हो लेकिन आज भी लाखों करोड़ो लड़कियों का दिल इनके नाम पर धक धक करता हैं। आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि हर किसी का फला प्यार अधूरा ही रहता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Salman Khan Birthday Special: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज अपना 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। सलमान खान (Salman Khan) का जन्म 27 दिसंबर 1965 को  इंदौर में हुआ था। सल्लू मिया की उम्र भले ही 56 साल हो गई हो लेकिन आज भी लाखों करोड़ो लड़कियों का दिल इनके नाम पर धक धक करता हैं। आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि हर किसी का फला प्यार अधूरा ही रहता है। कुछ ऐसे ही हैं भाई जान की लव स्टोरी …

पढ़ें :- Salman Khan ने पूजा हेगड़े संग किया ऐसा डांस, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी

आपको बता दें, सलमान खान (Salman Khan) के वैसे तो अब तक कई लव अफेयर्स हुए है जैसे संगीता बिजलानी, सोमा अली (soma ali), ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और कैटरीना कैफ के नाम इनमें प्रमुख है। लेकिन इनमें से कोई भी उनका पहला प्यार नहीं है। सल्लू का पहला प्यार भी आम लड़के की तरह अधुरा ही रहा गया। इस बात को लेकर एक्टर ने खुद लव लाइफ को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए एक चौंका देने वाला खुलासा किया।

ये सलमान खान का पहला प्यार तब का है जब सलमान खान (Salman Khan)  16 साल के थे। बताया जाता है कि सलमान खान (Salman Khan)  पहली नज़र में ही एक लड़की को अपना दिल दे बैठे थे। सलमान (Salman Khan) को उस लड़की से बेइंतेहा मोहब्बत हो गई थी। लेकिन अफ़सोस सलमान खान (Salman Khan) कभी उस लड़की से अपने दिल की बात कह नहीं सके। और उनका ये पहला प्यार अधुरा ही रहा गया।

सलमान ने अपने इस बचपन वाले लव का खुलासा पिछले दिनों एक इंटरव्यू के दौरान किया था। इस इंटरव्यू में सलमान ने बताया मेरा प्यार एक तरफ़ा था, मैं उससे बहुत प्यार करता था और वो सिर्फ मुझे अपना अच्छा दोस्त मानती थी। देखने में वो बहुत खुबसूरत नहीं थी, लेकिन उसमें कुछ तो ऐसा था जो मैं उसकी ओर खिंचा चला जाता था।

पढ़ें :- Salman Khan Death Threat: मिली धमकी के बाद सलमान खान हुए Hyderabad के लिए रवाना

सलमान ने आगे बताया कि उसके पास एक कुत्ता भी था जो मुझे बिलकुल पसंद नहीं करता था। एक बार उसके कुत्ते ने मुझे काट लिया गुस्से में आकर मैंने उस कुत्ते पर हाथ उठा दिया और ये देखकर वो मुझ पर चिल्ला उठी। उन्होंने आगे बताया कि इस बात को करीब 35 साल हो गये है, मैंने उसके बाद से उसे नहीं देखा।

मेरी अल्लाह से यही दुआ है वो जहाँ भी रहे खुश रहे। आपको बता दें कि ये पहला मौका था जब सलमान ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बात की है। सलमान आगे कहते है कि 16-17 साल की उम्र में अक्सर ऐसा होता है, ये जरुरी नहीं की हर रिश्ते में सफलता मिले जिंदगी में आगे बढ़िए और खुश रहिये।

पढ़ें :- Salman तुम्हारा हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा होगा, भाईजान को धमकी मामले में मुंबई पुलिस एक्शन में...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...