1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Salman Khan Death Threat: मिली धमकी के बाद सलमान खान हुए Hyderabad के लिए रवाना

Salman Khan Death Threat: मिली धमकी के बाद सलमान खान हुए Hyderabad के लिए रवाना

सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) इन दोनों धमकी भरे गुमनाम पत्र की वजह से चर्चा में है. बता दें कि इस गुमनाम पत्र के जरिए इस पिता-बेटे की जोड़ी को जान से मारने की (Salman Khan Death Threat) धमकी दी गई थी.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Salman Khan news: सलमान खान (Salman Khan) और उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) इन दोनों धमकी भरे गुमनाम पत्र की वजह से चर्चा में है. बता दें कि इस गुमनाम पत्र के जरिए इस पिता-बेटे की जोड़ी को जान से मारने की (Salman Khan Death Threat) धमकी दी गई थी.

पढ़ें :- Salman Khan ने पूजा हेगड़े संग किया ऐसा डांस, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी-खोटी

आपको बता दें, अब इस मामले पर कार्रवाई करते हुए, मुंबई पुलिस ने तुरंत अभिनेता की सुरक्षा बढ़ा दी. अब खबर है कि इस दहशत के माहौल में सलमान खान अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) की शूटिंग के लिए हैदराबाद निकल गए हैं. वह वहां टीम के साथ 25 दिनों तक शूटिंग करेंगे.

वहीं ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के टाइटल को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के टाइटल को बदलन कर ‘भाईजान’ (Bhaijaan) करने का मन बना रहे हैं. बता दें कि इस साल की शुरुआत में भी फिल्म का टाइटल ‘भाईजान’ सामने आया था.

लेकिन बाद में सलमान ने इस खबर को खारिज करते हुए बताया था कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ ही उनकी अपकमिंग फिल्म का टाइटल है. हालांकि एक बार फिर से मेकर्स ने इसका नाम बदल दिया है.

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...