1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Salman Khan ने निभाया अपना वादा, सिने वर्कर्स के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

Salman Khan ने निभाया अपना वादा, सिने वर्कर्स के बैंक अकाउंट में ट्रांसफर किए पैसे

सलमान खान ने सिने वर्कर्स के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर का अपना वादा निभाया। दरअसल, सलमान पिछले लॉकडाउन से जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे हैं।  अब सलमान फिर सिने वर्कर्स के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर रहे हैं। उन्होंने वर्कर्स के अकाउंट में 1500 रुपये ट्रांसफर किए हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सलमान खान ने सिने वर्कर्स के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर का अपना वादा निभाया। दरअसल, सलमान पिछले लॉकडाउन से जरूरतमंद लोगों की मदद करने में लगे हैं।  अब सलमान फिर सिने वर्कर्स के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर रहे हैं। उन्होंने वर्कर्स के अकाउंट में 1500 रुपये ट्रांसफर किए हैं। सलमान खान ने सिने वर्कर्स के बैंक अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर अपना वादा निभाया।

पढ़ें :- ‘बिग बॉस सीजम 16 में सलमान खान के साथ होस्ट करेंगी शहनाज़?

एक न्यूज़ रिपोर्ट के मुताबिक फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने वर्कर्स के प्रेजिडेंट बीएन तिवारी ने कहा, ‘सलमान खान, बॉलीवुड के बड़े दिल वाले एक्टर हैं जो हमेशा मदद के लिए आगे रहते हैं जब भी उनकी जरूरत रहती है।’ उन्होंने बताया कि सलमान ने पहले लॉकडाउन में भी उनके मेंबर्स की मदद की थी और हम हमेशा उनके आभारी रहेंगे। तिवारी ने ये भी कहा कि वह भविष्य में भी वर्कर्स की मदद करने के लिए आगे रहेंगे. पिछले साल सलमान ने वर्कर्स के अकाउंट में 3000 रुपये ट्रांसफर किए थे।

राधे में आए थे

नजर सलमान की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह लास्ट फिल्म ‘राधे’ में नजर आए थे। इस फिल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ लीड रोल में थे। फिल्म ओटीटी पर रिलीज हुई थी। सलमान तो चाहते थे कि फिल्म थिएटर में रिलीज हो, लेकिन कोविड की वजह से फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया गया। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिस्पॉन्स मिला था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...