1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Viral Video: महिला के जज्बे को सलाम, व्यक्ति के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे बदमाश, झाड़ू के आगे फेल हो गई गोलियां

Viral Video: महिला के जज्बे को सलाम, व्यक्ति के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे बदमाश, झाड़ू के आगे फेल हो गई गोलियां

वीडियो में एक व्यक्ति अपने घर के गेट के पास खड़ा हुआ नजर आ रहा है। इसी बीच दो बाइक पर चार बदमाश आते हैं। बाइक सवारों में से एक व्यक्ति बाइक से उतरता है और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरु कर देता है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

सोशल मीडिया में एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला के जस्बे और साहस की जितनी सराहना की जाए उतनी कम है। इस वीडियो में एक व्यक्ति की जान झाड़ू ने बचा ली।

पढ़ें :- Viral video: भ्रष्टाचार निरोधक टीम ने महिला अधिकारी को रंगे हाथों 84 हजार रुपए की घूस लेते किया गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो हरियाणा भिवानी का बताया जा रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति अपने घर के गेट के पास खड़ा हुआ नजर आ रहा है। इसी बीच दो बाइक पर चार बदमाश आते हैं। बाइक सवारों में से एक व्यक्ति बाइक से उतरता है और ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरु कर देता है।

इतने में व्यक्ति घर के अंदर भाग कर गेट बंद कर देता है। इतने में सामने से एक महिला हाथ में बड़ी सी झाड़ू लेकर आती है और बदमाशों की तरफ दौड़ पड़ती है। इतने में बदमाश सर पर पैर रखकर भाग खड़े होते हैं।

सोशल मीडिया में इस वीडियो को शेयर करते हुए महिला के साहस और हिम्मत की खूब तारीफ की जा रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुरानी रंजिश के चलते बाइक सवार बदमाशों ने व्यक्ति पर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरु कर दी।

जिस व्यक्ति पर फायरिंग की गई उसका नाम हरिकिशन उर्फ हरिया बताया जा रहा है। जब फायरिंग हुई तब वह घर के बाहर खड़े हुए थे। उन्हें तीन गोलियां लगी। गोलियों की आवाज सुनकर महिला हाथ में झाड़ू लेकर बाहर आई और बदमाशों को खदेड़ दिया। यह पूरा मामला वहां लगे सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया।

अनाज मंडी चौकी के इंचार्ज एएसआई दीपक कुमार ने मीडिया को बताया कि घायल हरिया को रोहतक रेफर किया गया है। दो बाइक सवार चार बदमाशों ने आठ दस राउंड फायरिंग की है। उन्होंने बताया कि हरिया पर भी कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। कहा कि परिजनों की शिकायत मिलने व आस पास के सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पढ़ें :- Viral Video: जमीन पर कब्जे पर स्मृति ने लगाई फटकार कहा- 'आधे घंटे में जमीन खाली करवाइए.. नहीं तो मैं'...कांग्रेस ने साधा निशाना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...