1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sana Khan ने बताई हिजाब पहनने की वजह, कहा- बॉडी का शेप दिखना अल्लाह को …

Sana Khan ने बताई हिजाब पहनने की वजह, कहा- बॉडी का शेप दिखना अल्लाह को …

बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़कर इस्लाम की राह पर चलने और अल्लाह की इबादत करने वाली सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने फोटोज के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। जब सना (Sana Khan) ने इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था तो उनके ऐलान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था।  

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़कर इस्लाम की राह पर चलने और अल्लाह की इबादत करने वाली सना खान (Sana Khan) इन दिनों अपने फोटोज के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। जब सना (Sana Khan) ने इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान किया था तो उनके ऐलान ने एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया था।

पढ़ें :- Pathan HouseFull: इस शहर में 32 सालों में पहली बार थिएटरों के बाहर दिखा HouseFull बोर्ड

आपको बता दें, वह शोबिज से दूरी बनाकर अब हर टाइम बुर्के और हिजाब (Every time burqa and hijab) में ही नजर आती हैं। अब हाल ही में सना खान (Sana Khan) ने इस बारे में बात की है। दरअसल, जब से सना ने ग्लैमर वर्ल्ड को अलविदा कहा है, तब से उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है। आज के समय में वह अल्लाह को राजी करने में अपनी जिंदगी गुजार रही हैं।

कभी रिवीलिंग ड्रेसेस में अपने ग्लैमर का जलवा बिखेरने वाली सना खान (Sana Khan) आज बुर्के और हिजाब में खुद को पूरी तरह से कवर करके रखती हैं। अब इस समय सना खान (Sana Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों छाया हुआ है। इसमें वह हिजाब पहनने की वजह और उसकी अहमियत लोगों को बताती दिख रही हैं। दरअसल सना ने हिजाब पहनने का एक ऐसा कारण बताया है, जिसे सुनकर लोग हैरानी जता रहे हैं।


दरअसल हिजाब की अहमियत के बारे में बात करते हुए सना खान (Sana Khan) कहती हैं- ”जब किसी मुसलमान आदमी की मौत होती है तो उसके जनाजे ( डेड बॉडी) को तीन कपड़ों में लपेटा जाता है। लेकिन जब किसी मुसलमान महिला की मौत होती है तो उसके जनाजे (डेड बॉडी) को 5 कपड़ों में लपेटा जाता है।”

वहीं इसकी वजह बताते हुए सना कहती हैं- ‘किसी मृत महिला की बॉडी का शेप दिखना भी अल्लाह को पसंद नहीं है, और मुसलमान महिला का सिर मरने के बाद भी ढका जाता है। आप नहीं चाहेंगी कि आपके हिजाब पहनने का पहला दिन ही आपकी जिंदगी का आखिरी दिन हो।’ उनके इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

पढ़ें :- Annu Kapoor Health Update: अन्नू कपूर को सीने में तेज दर्द के कारण अस्पताल में कराया गया भर्ती, डॉ ने बताई हालत

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...