1. हिन्दी समाचार
  2. खेल
  3. सानिया-शोएब का 12 साल पुराना रिश्ता अब खत्म, ऑफिशियल हो चुका है तलाक, मैनेजमेंट टीम का खुलासा

सानिया-शोएब का 12 साल पुराना रिश्ता अब खत्म, ऑफिशियल हो चुका है तलाक, मैनेजमेंट टीम का खुलासा

इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Indian tennis star Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Pakistani cricketer Shoaib Malik) का तलाक हो चुका है। शोएब मालिक की मैनेजमेंट टीम ने खुलासा किया कि दोनों अलग हो चुके हैं। बता दें कि पाकिस्तान के समा न्यूज आउटलेट के मुताबिक शोएब ने सानिया को कथित तौर पर धोखा दिया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Indian tennis star Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Pakistani cricketer Shoaib Malik) का तलाक हो चुका है। शोएब मालिक (Shoaib Malik) की मैनेजमेंट टीम ने खुलासा किया कि दोनों अलग हो चुके हैं। बता दें कि पाकिस्तान के समा न्यूज आउटलेट के मुताबिक शोएब ने सानिया को कथित तौर पर धोखा दिया है। हैदराबाद में 12 अप्रैल 2010 को सानिया और शोएब की शादी हुई थी। 15 अप्रैल को रिसेप्शन लाहौर में दिया गया था। दोनों का एक बेटा इजहान है। उसका जन्म 2018 में हुआ था।

पढ़ें :- Forbes Billionaires Index : गौतम अडानी एक हफ्ते में नंबर दो से 16वें पर पहुंचे, हिंडनबर्ग रिपोर्ट की सुनामी जारी

बता दें कि भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) के बीच तलाक की खबरें आ रही थीं। अगर शोएब की टीम से बताई गई बात में सच्चाई है तो दोनों के बीच 12 साल पुराने रिश्ता अब खत्म हो गया है। हालांकि, इस बारे में सानिया और शोएब दोनों ने कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

तलाक की अफवाहों के बीच मॉडल आयशा कमर के साथ रिश्तों को लेकर मलिक का इंटरव्यू वायरल हो रहा है। इसमें मलिक ने खुलासा किया था कि आयशा ने फोटोशूट के दौरान मेरी बहुत मदद की थी। दरअसल, 2021 में मलिक ने आयशा के साथ बोल्ड फोटोशूट करवाया था। अब ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं।

दुबई में सानिया तो पाकिस्तान में मलिक

सानिया-मलिक के करीबी दोस्त ने बताया कि उन दोनों का ऑफिशियली तलाक हो गया है। कुछ फॉर्मेलिटीज हैं, जो अभी भी बची हुई हैं। दोनों अभी अलग-अलग रह रहे हैं। सानिया इस समय दुबई में हैं, जबकि मलिक पाकिस्तान में हैं। तलाक की खबरों को सानिया की सोशल मीडिया पोस्ट से और ज्यादा हवा मिल रही है। सानिया ने लेटेस्ट पोस्ट में लिखा था- टूटे दिल कहां जाते हैं?

पढ़ें :- Budget 2023: सीएम योगी बोले-बजट से UP की जनता लाभान्वित होने जा रही

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...