1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Sanjay Raut का राज ठाकरे पर बड़ा अटैक,बोले- महाराष्ट्र में रची जा रही दंगे की साजिश

Sanjay Raut का राज ठाकरे पर बड़ा अटैक,बोले- महाराष्ट्र में रची जा रही दंगे की साजिश

महाराष्ट्र का सियासी संग्राम बढ़ता ही जा रहा है। राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। शिवसेना के फायर ब्रांड नेता राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक बार फिर विरोधियों को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि राज्य का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। उनका इशारा राज ठाकरे और भाजपा की तरफ था।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई। महाराष्ट्र का सियासी संग्राम (Maharashtra’s Political Struggle) बढ़ता ही जा रहा है। राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। शिवसेना (Shiv Sena) के फायर ब्रांड नेता राज्यसभा सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) ने एक बार फिर विरोधियों को निशाने पर लिया है। उन्होंने कहा कि राज्य का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। उनका इशारा राज ठाकरे (Raj Thackeray) और भाजपा की तरफ था।

पढ़ें :- ADR Report: जीत की हैट्रिक लगाने वाले सांसदों की संपत्ति में खूब हुआ इजाफा, वरुण गांधी की दौलत भी बढ़ी

 

राज ठाकरे पर निशाना

औरंगाबाद रैली (Aurangabad Rally) को लेकर राज ठाकरे (Raj Thackeray) के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में संजय राउत (Sanjay Raut) ने कहा कि महाराष्ट्र के खिलाफ साजिश रची जा रही है। मुझे जानकारी है कि राज्य के बाहर से लोगों को लाया जा रहा है। दंगे की साजिश रची जा रही है। राज्य सरकार और पुलिस इसे संभालने में सक्षम हैं।

यहां नहीं काम करता है अल्टीमेटम

पढ़ें :- Money Laundering Case: राहुल गांधी के करीबी से ईडी ने की पूछताछ, जानिए क्या है पूरा मामला

संजय राउत से जब मनसे प्रमुख राज ठाकरे (Raj Thackeray)  के लाउडस्पीकर पर अल्टीमेटम के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, यहां उद्धव ठाकरे की सरकार है। क्या अल्टीमेटम? ये यहां काम नहीं करता है। महाराष्ट्र में अल्टीमेटम राजनीति नहीं चलेगी। यहां केवल ठाकरे सरकार का शब्द काम करेगा।

 

राज ठाकरे (Raj Thackeray)  ने 1 मई को औरंगाबाद में रैली को संबोधित किया था। पुलिस ने रैली के वीडियो देखने के बाद केस दर्ज किया है। रैली के अन्य आयोजकों के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। इससे पहले आज ही डीजीपी सेठ ने कहा कि राज ठाकरे के औरंगाबाद में दिए गए बयान की वहां के पुलिस आयुक्त जांच कर रहे हैं। वह आवश्यक कानूनी कार्रवाई करेंगे। औरंगाबाद के पुलिस कमिश्नर किसी के भी खिलाफ कार्रवाई में सक्षम हैं। यदि रैली के वीडियो में ठाकरे कुछ भी गलत कहते पाए गए तो आज ही कार्रवाई होगी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...