HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. बीजेपी में शामिल होना बताया भूल, सरला मुर्मु ने अब ममता बनर्जी से की ये फरियाद

बीजेपी में शामिल होना बताया भूल, सरला मुर्मु ने अब ममता बनर्जी से की ये फरियाद

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद अब लगातार बीजेपी को झटके पर झटके लग रहे हैं। बीजेपी को झोड़कर अब फिर से टीएमसी में वापसी का सिलसिला शुरू होता प्रतीत हो रहा है। एक दिन पहले जहां सोनाली गुहा ने घर वापसी की अपील की थी। इसके एक दिन बाद अब मालदा के हबीबपुर विधानसभा क्षेत्र की सरला मुर्मु ने टीएमसी में वापस लौटने की अपील की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के परिणामों के बाद अब लगातार बीजेपी को झटके पर झटके लग रहे हैं। बीजेपी को झोड़कर अब फिर से टीएमसी में वापसी का सिलसिला शुरू होता प्रतीत हो रहा है। एक दिन पहले जहां सोनाली गुहा ने घर वापसी की अपील की थी। इसके एक दिन बाद अब मालदा के हबीबपुर विधानसभा क्षेत्र की सरला मुर्मु ने टीएमसी में वापस लौटने की अपील की है।

पढ़ें :- SC ने भी माना कि NEET-UG का पेपर हुआ था लीक, मोदी सरकार 'उल्टा चोर, कोतवाल को डांटे' वाला रच रही है ढ़ोंग : मल्ल‍िकार्जुन खड़गे

बता दें कि टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मालदा के हबीबपुर विधानसभा क्षेत्र से सरला मुर्मू को उम्मीदवार बनाया था, लेकिन उन्होंने उम्मीदवारी छोड़ दी थी और बीजेपी में शामिल हो गई थी। टिकट मिलने के बाद भी पार्टी छोड़ने और बीजेपी में शामिल होने पर काफी चर्चे हुए थे।

अब जब विधानसभा चुनाव का परिणाम आ गया है। और ममता बनर्जी फिर से तीसरी बार सीएम बनी हैं। बीजेपी की करारी हार हुई है, तो टीएमसी में वापसी लौटने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है। सरला मुर्मू ने कहा कि मैंने बीजेपी में शामिल होकर गलती की थी। बीजेपी बहुत प्रतिहिंसा करने वाली पार्टी है।

बीजेपी में शामिल होना बताया भूल

चुनाव के पहले बीजेपी में शामिल होने पर सरला ने कहा था कि केवल तृणमूल कांग्रेस में पद दिए जाते हैं और किसी काम की अनुमति नहीं है। हमें बीजेपी से कुछ नहीं चाहिए। बस काम करना चाहते हैं। मैं निःस्वार्थ भाव से टीम में शामिल हुई हूं। मालदा में टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने भी विरोध में सरला मुर्मू के लिए प्रतीकात्मक अंतिम संस्कार किया था। हालांकि, सरला बीजेपी के चुनाव प्रचार में सक्रिय नजर नहीं आईं। चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद स्थिति पलट गई है। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने बीजेपी में शामिल होकर गलती की है। इसलिए दीदी को माफ कर देना चाहिए। मालदा जिला परिषद सदस्य सरला मुर्मू टीएमसी में लौटने की इच्छा जाहिर की।

पढ़ें :- कपिल सिब्बल ने सपा अध्यक्ष का लिया इंटरव्यू...अखिलेश यादव ने PDA से लेकर लोकसभा चुनाव परिणाम को लेकर दिए ये जवाब

टीएमसी में लौटना चाहती हैं वापस

उन्होंने कहा कि वह एक सैनिक के रूप में टीम में वापसी करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि उस वक्तगलतफहमी हो गई थी। बाद में जब टीम से संपर्क किया गया तो सरला को कोई अच्छा जवाब नहीं मिला। बता दें कि सोनाली गुहा ने शनिवार को ममता बनर्जी को एक खुला पत्र लिखा था। पूर्व विधायक ने शनिवार को सीधे ट्वीट कर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की वापसी का अनुरोध किया था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...