1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इन खिलाड़ियों को अपनी टीम के लिए खरीदना चाहेगी CSK

इन खिलाड़ियों को अपनी टीम के लिए खरीदना चाहेगी CSK

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। आईपीएल के अगले सत्र के लिए खिलाड़ियों की नीलामी होनी है। ये नीलामी कल होनी है। जिन खिलाड़ियों को उनकी टीमों ने रिलीज कर दिया है उनकी और नए खिलाड़ी जो इस सीजन के लिए नए सिरे से बिकने के लिए तैयार है। उनकी भी नीलामी कल होगी। होने वाला आईपीएल 14वां सत्र होगा। ऑक्शन में कुल 292 खिलाड़ियों की बोली लगेगी।

पढ़ें :- IND vs SA के मध्य खेले जाने वाले एकदिवसीय क्रिकेट मैच के दृष्टिगत मण्डलायुक्त डॉ रौशन जैकब ने की बैठक

चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की टीम के लिए पिछला सीजन काफी बुरा रहा था, पहली बार ऐसा हुआ था कि टीम प्लेऑफ तक भी नहीं पहुंच पाई थी। ऐसे में मिनी ऑक्शन में यह देखना रोमांचक होगा कि सीएसके की टीम किन खिलाड़ियों को खरीदती है। रैना की वापसी से टीम में काफी बैलेंस आएगा, रैना पिछले सीजन में निजी कारणों के चलते नहीं खेल सके थे।

उनकी वापसी से टीम में इमरान ताहिर के लिए भी पर्मानेंट जगह बन सकती है, जिन्हें पिछले सीजन में खेलने का मौका नहीं मिल सका था। टॉप ऑर्डर के लिए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी पर सीएसके दांव लगा सकता है। ग्लेन मैक्सवेल, मोईन अली, एलेक्स हेल्स/जेसन रॉय/डेविड मलान, आरोन फिंच, लुकमैन मेरीवाला, चेतन सकारिया, के गौतम, शिवम दुबे, सैम बिलिंग्स ये खिलाड़ी बिकने के लिए मौजूद रहेंगे।

 

पढ़ें :- Cricket News: दिनेश कार्तिक की तूफानी पारी देख सूर्यकुमार यादव ने कहीं ये अहम बातें, जानिए
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...