1. हिन्दी समाचार
  2. बिज़नेस
  3. एसबीआई ग्राहक अलर्ट: क्या क्या चीज़े होंगी प्रभावित देखें समय तथा अन्य विवरण

एसबीआई ग्राहक अलर्ट: क्या क्या चीज़े होंगी प्रभावित देखें समय तथा अन्य विवरण

SBI के ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग और UPI सेवाओं का लाभ नहीं उठा पाएंगे और YONO और YONO Lite ऐप भी इस अवधि के दौरान चालू नहीं होंगे।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

भारतीय स्टेट बैंक ने कहा है कि रखरखाव गतिविधियों के कारण 20 जून (रविवार) को उसकी नेट बैंकिंग और डिजिटल सेवाएं 40 मिनट तक प्रभावित रहेंगी। SBI के ग्राहक इंटरनेट बैंकिंग और UPI सेवाओं का लाभ नहीं उठा पाएंगे और YONO और YONO Lite ऐप भी इस अवधि के दौरान चालू नहीं होंगे। हम अपने सम्मानित ग्राहकों से अनुरोध करते हैं कि वे हमारे साथ रहें क्योंकि हम बेहतर बैंकिंग अनुभव प्रदान करने का प्रयास करते हैं।

पढ़ें :- एसबीआई इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल ऐप योनो रहेगा 4 सितंबर को बंद
Jai Ho India App Panchang

हम 20.06.2021 को 01:00 बजे से 01:40 बजे के बीच रखरखाव गतिविधियाँ करेंगे। इस दौरान इंटरनेट बैंकिंग/योनो/योनो लाइट/यूपीआई उपलब्ध नहीं रहेगा। हमें हुई असुविधा के लिए खेद है और आपसे अनुरोध है कि आप हमारे साथ रहें, “एसबीआई ने एक ट्वीट में कहा। जून में यह दूसरी बार है जब राज्य द्वारा संचालित ऋणदाता की डिजिटल सेवाएं प्रभावित हुई हैं। 17 जून को एसबीआई की ऑनलाइन सेवाएं भी प्रभावित हुईं। अनुसूचित रखरखाव गतिविधियों के कारण पिछले कुछ हफ्तों में एसबीआई की डिजिटल पेशकशों में कई रुकावटें आई हैं।

पहुंच और नेटवर्क के मामले में, SBI पूरे भारत में सबसे बड़ा बैंक है। सार्वजनिक क्षेत्र के ऋणदाता पूरे भारत में लगभग 22,000 शाखाएँ और 57,889 से अधिक एटीएम संचालित करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...