1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Jammu Kashmir के Awantipora में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को किया ढेर, Search operation जारी

Jammu Kashmir के Awantipora में सुरक्षाबलों ने 1 आतंकी को किया ढेर, Search operation जारी

जम्मू और कश्मीर (Jammu Kashmir)  स्थित अवंतीपोरा (Awantipora) के पंपोर इलाके में सुरक्षाबलों (security forces) और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी का खात्मा कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार पंपोर में जारी इस मुठभेड़ में जवान मोर्चे पर हैं। अभी आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। सूत्रों ने बताया कि अभी अभियान जारी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

जम्मू: जम्मू के अवंतीपोरा (Awantipora) के पंपोर इलाके में सुरक्षाबलों (Security forces) और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में एक आतंकी का खात्मा कर दिया गया है। सूत्रों के अनुसार पंपोर में जारी इस मुठभेड़ में जवान मोर्चे पर हैं। अभी आतंकी की पहचान नहीं हो पाई है। सूत्रों ने बताया कि अभी अभियान जारी है।

पढ़ें :- Jammu and Kashmir : पुंछ में सुरक्षाबलों ने Lashkar-e-Taiba आतंकी जिया मुस्तफा को किया ढेर, तीन जवान घायल

दूसरे आतंकी को मार गिराने की तैयारी समाचार भिजवाए जाने तक चल रही थी। पुलिस (police) ने बताया कि पंपोर (Pampore) के खिरयु इलाके (Khiryu area) में आतंकवादियों (terrorists) की मौजूदगी की सूचना उन्हें वीरवार देर रात को मिली थी। पुलिस के एसओजी के जवान, सेना व सीआरपीएफ (CRPF) के संयुक्त दल के साथ इलाके में पहुंचे और आतंकियों (terrorist) की तलाश शुरू कर दी।

आपको बता दें, आज सुबह जब वह अपने तलाशी अभियान (search operation) को आगे बढ़ाते हुए खिरयु के एक मुहल्ले में पहुंचे तो वहां छिपे आतंकियों(terrorist) उन्हें नजदीक आता देख उन पर गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी तुरंत मोर्चा संभालते हुए पहले तो आतंकियों को आत्मसमर्पण (surrender) करने के लिए कहा परंतु जब वे नहीं माने तो उन्होंने भी जवाब में फायरिंग शुरू कर दी।

आतंकी मौका पाकर वहां से फरार न हो जाएं इसके चलते सुरक्षाबलों की अतिरिक्त टुकड़ियों को मुठभेड़ स्थल (encounter site) पर बुला लिया गया। एक आतंकी के मारे जाने के बाद सुरक्षाबल दूसरे आतंकी को बार-बार आत्मसमर्पण (surrender) करने के लिए कह रहे हैं परंतु दोनों ओर से गोलीबारी का सिलसिला जारी है। मारे गए आतंकी की फिलहाल पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि जल्द ही दूसरे आतंकी को भी मार गिराया जाएगा।

 

पढ़ें :- jammu -kashmir: पुंछ मुठभेड़ में गोली लगने से तीन जवान और एक आतंकी घायल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...