1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सीरत कपूर ने अपनी अगली फिल्म के बारे में किया खुलासा, कहा- I dream through my feet

सीरत कपूर ने अपनी अगली फिल्म के बारे में किया खुलासा, कहा- I dream through my feet

सीरत कपूर लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फिल्में दे रही हैं। अभिनेत्री की लगातार कड़ी मेहनत और ध्यान देने योग्य प्रयासों के लिए प्रशंसा की जाती है। सीरत एक गतिशील और सुंदर अभिनेत्री है जो अपने शिल्प के लिए समर्पित है। वह अक्सर वीडियो शेयर कर और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की हल्की-फुल्की झलकियां देकर अपने फैंस को अपडेट रखती हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सीरत कपूर लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए फिल्में दे रही हैं। अभिनेत्री की लगातार कड़ी मेहनत और ध्यान देने योग्य प्रयासों के लिए प्रशंसा की जाती है। सीरत एक गतिशील और सुंदर अभिनेत्री है जो अपने शिल्प के लिए समर्पित है। वह अक्सर वीडियो शेयर कर और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की हल्की-फुल्की झलकियां देकर अपने फैंस को अपडेट रखती हैं।

पढ़ें :- VIRAL VIDEO: सीरत कपूर इस मिनी हॉट शॉर्टस में लगाई आग, पिलेट्स क्लास के बहार हुई स्पॉट

सीरत कपूर हमेशा अपने प्रशंसकों को लूप में रखने के लिए अपने आने वाले प्रोजेक्ट्सए के बारे में छोटे-छोटे संकेत देती रहती हैं। फिर भी, उसने एक बहुत ही भ्रमित करने वाला संकेत दिया है जिससे हम सह-संबंध नहीं कर सकते हैं। अपने अगले सबसे रोमांचक प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए।

अभिनेत्र ने कहा, “मेरी एक फिल्म में, मैं अपने पैरों से सपने देखती हूं, सचमुच! मैं एक पेशेवर नर्तक की भूमिका निभाती हूं। कहने की जरूरत नहीं है, यह रोमांटिक डांस ड्रामा संगीत में मेरा दिल और दिमाग ला ला लैंड में घूम रहा है।”

आपको क्या लगता है कि अभिनेत्री किस बारे में बात कर रही है? इसके अलावा, अभिनेत्री जल्द ही दिल राजू की आगामी तेलुगु फिल्म में एक प्रमुख महिला के रूप में अभिनय कर रही है। और हमें उसके चरित्र के बारे में जल्द ही खुलासा करने वाली है।

पेशेवर मोर्चे पर, सीरत कपूर को आखिरी बार बादशाह के साथ स्लो स्लो में एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था, जहां अभिनेत्री ने बहुत प्रशंसा की। सीरत ने 2014 में फिल्म “रन राजा रन” से टॉलीवुड में शुरुआत की और तब से “टाइगर,” “कोलंबस,” “राजू गरी गढ़ा 2,” “माँ विन्था गढ़ा विनुमा,” “कृष्णा और उनकी लीला” जैसी फिल्मों में अभिनय किया।” और बहुत सारे। प्रशंसकों को मशहूर अभिनेता नसीरुद्दीन शाह और हैंडसम तुषार कपूर के साथ मारीच में सीरत कपूर के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार है। इसके अलावा, अभिनेत्री को पहले ही प्रमुख बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं से दिलचस्प प्रोजेक्ट मिल चुके हैं और हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि सीरत कपूर आगे क्या हस्ताक्षर करते हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...