1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shahrukh Khan ने किया था Sunny Deol के साथ ऐसा धोखा, एक्टर ने साथ स्क्रीन न शेयर करने की खाई कसम

Shahrukh Khan ने किया था Sunny Deol के साथ ऐसा धोखा, एक्टर ने साथ स्क्रीन न शेयर करने की खाई कसम

ढाई किलो का हाथ जिसपर पड़ता है वो शख्स उठता नहीं उठ जाता है। ये फेमस डायलॉग सुनते हर किसी के जहां में धरम पाजी के बड़े बेटे सनी देओल (Sunny Deol) का नाम जहन में आ जाता है। सनी देओल (Sunny Deol) आपकी बहतरीम एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन के लिए भी जाने जातें हैं। आपको बता दें, दामिनी से लेकर गदर तक सनी के बोले हुए डायलॉग आज भी उनके फैंस को याद है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

‘Bollywood news: ढाई किलो का हाथ जिसपर पड़ता है वो शख्स उठता नहीं उठ जाता है। ये फेमस डायलॉग सुनते हर किसी के जहां में धरम पाजी के बड़े बेटे सनी देओल (Sunny Deol) का नाम जहन में आ जाता है। सनी देओल (Sunny Deol) आपकी बहतरीम एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन के लिए भी जाने जातें हैं।

पढ़ें :- मुंबई एयरपोर्ट पर शाहरुख खान को रोका गया, पूछताछ के बाद लगाया गया जुर्माना, जानिए पूरा मामला

आपको बता दें, दामिनी से लेकर गदर तक सनी के बोले हुए डायलॉग आज भी उनके फैंस को याद है। शुरुआत में कई हीरो के साथ काम कर चुके सनी (Sunny Deol) ने डर फिल्म के बाद कभी भी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ काम नहीं किया। लेकिन अब आप सोच रहें होंगे कि आखिर ऐसा क्या होगा कि दोबारा दोनों एक साथ कभ काम नहीं कर पाये।

दरअसल। इंडस्ट्री में 35 साल पूरे कर चुके सनी देओल (Sunny Deol) 65 साल की उम्र में भी बिल्कुल फिट और एनर्जेटिक नज़र आते हैं। बेटे को लॉन्च करने की तैयारी में जुटे सनी अभी भी एक्टिंग करने में बिज़ी हैं। चलिए हम आपको सनी के साथ हुए उस धोखे के बारे में बताते है जिसकी वजह से सनी देओल और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) ने कभी काम नहीं किया। सनी ने शाहरुख (Shahrukh Khan) और यशराज के साथ काम न करने की कसम जो खाई थी।

दरअसल साल 1993 में आई फिल्म ‘डर’ में सनी देओल (Sunny Deol) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) काम कर रहे थे। फिल्म में सनी देओल को हीरो का किरदार मिला था लेकिन जब फिल्म की शूटिंग हुई तो सनी को समझ में आने लगा कि वो फिल्म के हीरो नहीं हैं। सनी देओल और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) में से फिल्म में शाहरुख के किरदार पर ही पूरा फोकस किया गया था।

सनी ने फिल्म पोस्टर ब्वॉयज़ के दौरान बताया था, ‘यश चोपड़ा और शाहरुख (Shahrukh Khan) को पता था कि फिल्म कहां जा रही है लेकिन मुझे अंधेरे में रखा गया था। जब मुझे शाहरुख और मेरे किरदार के बीच का सीन समझाया गया तो मुझे इतना गुस्सा आया था कि मैंने अपने हाथ अपनी जींस की जेब में डाल लिए और गुस्से में अपनी जींस की जेब फाड़ ली।’

पढ़ें :- Shahrukh Khan Birthday Special: कभी पैसों के लिए कंडोम बेचते थे बॉलीवुड के बादशाह, आज कहे जाते हैं एक्टिंग के बादशाह

सनी देओल का कहना था कि उन्हें फिल्म से पहले ही ये बताया जाना चाहिए था कि इस फिल्म में शाहरुख (Shahrukh Khan) का किरदार उनपर हावी रहेगा और मेन हीरो शाहरुख (Shahrukh Khan) ही हैं, सनी को इसलिए भी बुरा लगा कि ये बात जानते हुए भी शाहरुख (Shahrukh Khan) ने इस बारे में जब उनसे कोई बात नहीं की।

इस घटना के बाद ही सनी देओल ने फैसला किया कि वो कभी शाहरुख (Shahrukh Khan) और यशराज के साथ काम नहीं करेंगे। डर फिल्म के बाद सनी देओल ने सोलो फिल्में करना शुरु किया।  हालांकि अपने भाई बॉबी देओल (Sunny Deol) के साथ वो कई फिल्में कर चुके फिल्म बॉर्डर में भी उन्होंने 4 हीरो के साथ काम किया लेकिन इसमें भी सबसे दमदार किरदार सनी का ही था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...