1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Drugs Case: Shahrukh Khan के बेटे Aryan ड्रग्स पार्टी में शामिल, NCB ने कसा शिकंजा…शुरू की पूछताछ

Drugs Case: Shahrukh Khan के बेटे Aryan ड्रग्स पार्टी में शामिल, NCB ने कसा शिकंजा…शुरू की पूछताछ

दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Late Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद लगातार ड्रग्स केस सामने आते जा रहें हैं। एमसीबी ने अब तक कई स्टार्स पर शिकंजा कसा है वहीं अब इस मामले में एक नया नाम जुड़ा है जिसे जान सब हक्का बक्का है। दरअसल, एनसीबी (NCB) ने बीते शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप (cruise ships) में ड्रग्स पार्टी का बड़ा खुलासा हुआ है। इस छापेमारी में 3 महिलाओं सहित कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

 Bollywood news: दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत (Late Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद लगातार ड्रग्स केस सामने आते जा रहें हैं। एमसीबी ने अब तक कई स्टार्स पर शिकंजा कसा है वहीं अब इस मामले में एक नया नाम जुड़ा है जिसे जान सब हक्का बक्का है। दरअसल, एनसीबी (NCB) ने बीते शनिवार को मुंबई से गोवा जा रही एक क्रूज शिप (cruise ships) में ड्रग्स पार्टी का बड़ा खुलासा हुआ है। इस छापेमारी में 3 महिलाओं सहित कुल 13 लोगों को हिरासत में लिया गया था।

पढ़ें :- देर रात जमकर Rakhi Sawant और Urfi Javed ने की जमकर की पार्टी, संभाले नहीं संभली एक्ट्रेस की ड्रेस

आपको बता दें, इस ड्रग्स पार्टी में बॉलीवुड सुपस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) का नाम भी शामिल है एनसीबी (NCB) की टीम ने आर्यन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एनसीबी ने अपनी तहक़ीक़ात बड़े शांति से शुरू की थी एनसीबी ने टीम यात्री बनकर इस क्रूज शिप (cruise ships)  पहुंची थी।

पार्टी गेस्ट के रूप में पहुंचे थे Aryan Khan

खबरों के अनुसार एनसीबी (NCB) की पूछताछ के दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) ने बताया कि उन्हें इस पार्टी में गेस्ट (Party Guest) के रूप में बुलाया गया था। इतना ही नहीं उन्होने सफाई देते हुए दावा किया कि ऑर्गनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल कर लोगों को पार्टी में बुलाया था। पार्टी में क्या होने वाला था उन्हें इसकी जानकारी नहीं थी।

वहीं दूसरी तरफ, एनसीबी (NCB) ने आर्यन खान (Aryan Khan) का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है और उनकी चैट्स को खंगाला जा रहा है, ताकि इस पार्टी में आर्यन (Aryan Khan) की भूमिका साफ हो सके। खबरों के अनुसार छापेमारी के दौरान एनसीबी ने शिप से कोकीन (cocaine) के अलावा अन्य तीन तरह के ड्रग्स भी बरामद (3 types of drugs) किए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...