1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ड्रग्स केस मे फांसने के बाद शाहरुख के बेटे कर रहे विदेशी शराब बेचने की तैयारी, कहा – जहां अवसर वहीं बिजनेस

ड्रग्स केस मे फांसने के बाद शाहरुख के बेटे कर रहे विदेशी शराब बेचने की तैयारी, कहा – जहां अवसर वहीं बिजनेस

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। जहां एक तरफ आर्यन ड्रग्स केस में विवादों में फंस चुके वहीं वहीं एक बार फिर उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुम्बई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। जहां एक तरफ आर्यन ड्रग्स केस में विवादों में फंस चुके वहीं वहीं एक बार फिर उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

दरअसल, आर्यन (Aryan Khan) भारत में अपना प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च (Premium Vodka Brand Launch) करने की तैयारी में हैं। इसके लिए आर्यन (Aryan Khan) ने अपने पार्टनर्स के साथ मिलकर शराब बनाने वाली की एक बड़ी कंपनी के साथ टाई अप किया है।

प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च

एक रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान (Aryan Khan) ने अपने दो पार्टनर बंटी सिंह और लेटी के साथ मिलकर पहले एक प्रीमियम वोदका ब्रांड लॉन्च करेंगे, फिर बाद में अपने इस ब्रांड का स्पिरिट मार्केट में विस्तार करेंगे।

अपने इस प्रोजेक्ट के लिए आर्यन खान (Aryan Khan) ने स्लैब वेंचर्स (slab ventures) नाम की एक कंपनी शुरू की है। अपने इस बिजनेस प्रोजेक्ट की बात करते हुए आर्यन खान (Aryan Khan) ने बताया, “हमें लगता है कि मौजूदा समय में एक खालीपन है और जब कोई खालीपन होता है तो यह एक अवसर भी होता है, और मुझे लगता है कि बिजनेस केवल अवसर के बारे में है।” 

 

पढ़ें :- दिल का दौरा पड़ने से फेमस स्टार्स का हुआ निधन, इंडस्ट्री को एक दिन में दूसरा बड़ा झटका
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...