1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Shameful: जब फैंस ने बकरे के खून से किया Rajinikanth के पोस्टर का अभिषेक, सुपरस्टार को आया भयानक गुस्सा

Shameful: जब फैंस ने बकरे के खून से किया Rajinikanth के पोस्टर का अभिषेक, सुपरस्टार को आया भयानक गुस्सा

बॉलीवुड से साउथ तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाले फेमस एक्टर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की करोड़ो फैन फॉलोइंग है। और करोड़ो लोग उनके एक एक स्टाइल को फॉलो भी करते हैं। साथ ही साथ उन्हे भगवान की तरफ पूजते भी हैं। आपको बता दें, रजनीकांत (Rajinikanth) की जल्द ही 'अन्नात्थे' (Annaatthe) फिल्म आने वाली है। इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड से साउथ तक अपनी एक्टिंग का डंका बजाने वाले फेमस एक्टर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) की करोड़ो फैन फॉलोइंग है। और करोड़ो लोग उनके एक एक स्टाइल को फॉलो भी करते हैं। साथ ही साथ उन्हे भगवान की तरफ पूजते भी हैं। आपको बता दें, रजनीकांत (Rajinikanth) की जल्द ही ‘अन्नात्थे’ (Annaatthe) फिल्म आने वाली है। इस फिल्म की रिलीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पढ़ें :- PM Modi Birthday Special: सेलेब्स ने की जन्मदिन की शुभकामनाएं, रजनीकांत बोले आपके लिए शक्ति की कामना
Jai Ho India App Panchang

हाल ही में इस फिल्म से रजनीकांत का फर्स्ट लुक पोस्टर सामने आया है। लेकिन इस पोस्टर के सामने आते ही कुछ फैंस ने ऐसी हरकत कर दी जिससे रजनीकांत नाराज हो जाएंगे। सूत्रों की माने तो, रजनीकांत (Rajinikanth) के एक फैन ग्रुप ने ‘अन्नात्थे’ का पोस्टर रिलीज होते ही बकरे की बलि चढ़ाकर उसके खून से पोस्टर का अभिषेक कर दिया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अखिल भारतीय रजनीकांत रसिकर मंदरम के प्रशासक और सुपरस्टार के करीबी माने जाने वाले वी एम सुधाकर ने इस घटना की कड़ी निंदा की और कहा कि इसे लेकर उन्हें बेहद खेद है। उन्होंने एक बयान में कहा कि यह न केवल खेदजनक है बल्कि घोर निंदनीय भी है। हम अनुरोध करते हैं कि किसी को भी इस तरह के घृणित कृत्यों में शामिल नहीं होना चाहिए। इस मामले पर रजनीकांत का कोई रिएक्शन अभी सामने नहीं आया है। वहीं रजनीकांत के कई फैंस भी इस घटना पर नाराजगी जता रहे हैं।

फिल्म ‘अन्नात्थे’ इस साल 4 नवंबर को रिलीज होगी। ‘अन्नात्थे’ पहले 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार थी। हालांकि, कोरोना वायरस और सुपरस्टार के स्वास्थ्य के मुद्दों के कारण इस प्रोजेक्ट में कई बार देरी हुई।

पढ़ें :- रजनीकांत ने राजनीति को कहा अलविदा, कभी न आने का किया ऐलान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...