1. हिन्दी समाचार
  2. पर्दाफाश
  3. ‘अजित पवार मिलने आते हैं, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं,’ शरद पवार ने ‘सीक्रेट मीटिंग’ पर दिया बड़ा बयान

‘अजित पवार मिलने आते हैं, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं,’ शरद पवार ने ‘सीक्रेट मीटिंग’ पर दिया बड़ा बयान

महाराष्ट्र की शिवसेना-भाजपा सरकार में डिप्टी सीएम अजित पवार (Deputy CM Ajit Pawar) की अपने चाचा और एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) से शनिवार को पुणे में एक कारोबारी के आवास पर हुई ‘गुप्त’ बैठक से सियासी सरगर्मी बढ़ गई। जिसके बाद रविवार को शरद पवार ने इस मामले में अपनी पहली प्रतिक्रिया दी। सोलापुर जिले में मीडियाकर्मियों से उन्होंने कहा, 'उनकी पार्टी भाजपा के साथ नहीं जाएगी, भले ही कुछ ‘‘शुभचिंतक’’ उन्हें इस बाबत मनाने की कोशिश कर रहे हैं। 

By Abhimanyu 
Updated Date

Secret Meeting : महाराष्ट्र की शिवसेना-भाजपा सरकार में डिप्टी सीएम अजित पवार (Deputy CM Ajit Pawar) की अपने चाचा और एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) से शनिवार को पुणे में एक कारोबारी के आवास पर हुई ‘गुप्त’ बैठक से सियासी सरगर्मी बढ़ गई। जिसके बाद रविवार को शरद पवार ने इस मामले में अपनी पहली प्रतिक्रिया दी। सोलापुर जिले में मीडियाकर्मियों से उन्होंने कहा, ‘उनकी पार्टी भाजपा के साथ नहीं जाएगी, भले ही कुछ ‘‘शुभचिंतक’’ उन्हें इस बाबत मनाने की कोशिश कर रहे हैं।

पढ़ें :- अखिलेश, बोले-भाजपाई केवल चुनावी गणित पर करते हैं काम ,आम आदमी से नहीं है कोई सरोकार, बीजेपी हराओ- संविधान बचाओ

एनसीपी प्रमुख शरद पवार (NCP chief Sharad Pawar) ने कहा कि अगर उनके भतीजे अजित पवार (Ajit Pawar) उनसे मिलते हैं, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। यदि परिवार का कोई वरिष्ठ व्यक्ति परिवार के किसी अन्य सदस्य से मिलना चाहता है, तो इसमें कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। अजित पवार (Ajit Pawar) उनसे मिलने आते हैं, तो इसमें कुछ भी गलत नहीं है। वह छिप-छिपकर नहीं मिलते।

उन्होंने कहा कि भाजपा (BJP) के साथ कोई भी जुड़ाव एनसीपी (NCP) की राजनीतिक नीति में फिट नहीं बैठता है। कुछ ‘‘शुभचिंतक’’ उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वह कभी भी भाजपा के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। हममें से कुछ ने अलग रुख अपनाया है। उनके कुछ शुभचिंतक यह देखने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या उनके रुख में कोई बदलाव हो सकता है। यही वजह है कि वे उनसे सौहार्दपूर्ण चर्चा करने की कोशिश कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...