1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Salman Khan की इस फिल्म से Shehnaaz Gill बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, इस एक्टर के साथ रोमांस करती आएंगी नजर

Salman Khan की इस फिल्म से Shehnaaz Gill बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू, इस एक्टर के साथ रोमांस करती आएंगी नजर

 पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल इंटरनेट सेंसेशन हैं। 'बिग बॉस 13' के बाद शहनाज को फेम मिला। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की  फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। आपको बता दें,  उनके स्पेशल फ्रेंड और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से तो मानो रात-दिन फैंस को शहनाज की चिंता सताती रहती है। पर अब एक्ट्रेस के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल इंटरनेट सेंसेशन हैं। ‘बिग बॉस 13’ के बाद शहनाज को फेम मिला। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की  फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। आपको बता दें,  उनके स्पेशल फ्रेंड और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से तो मानो रात-दिन फैंस को शहनाज की चिंता सताती रहती है। पर अब एक्ट्रेस के चाहने वालों के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है

पढ़ें :- telugu actor tarak ratna : तेलुगू ऐक्टर तारक रत्न पदयात्रा के दौरान बेहोश हुए, अस्पताल ले जाए गए

जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। फिल्म में सलमान और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं।

रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी हैं, जिन्होंने हाल ही में ‘अंतिम: द फाइनल ट्रुथ’ में अपने अभिनय से काफी सुर्खियां बटोरीं थीं। इंडिया टुडे के मुताबिक, शहनाज ‘कभी ईद कभी दीवाली’ की कास्ट में शामिल हो गई हैं और वह फिल्म में आयुष शर्मा के साथ नजर आएंगी।


हालांकि अभी फिल्म में उनके रोल को लेकर काफी कुछ सीक्रेट रखा गया है, और वक्त आने पर ही ऐलान किया जाएगा। इससे पहले आयुष पुष्टि कर चुके हैं कि वो इस फिल्म का हिस्सा हैं।

अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए, उन्होंने एक बयान में कहा, ‘मैं इस प्रोजेक्ट और अपनी एक्टिंग एक्सपीरियंस के साथ प्रयोग करने के लिए काफी एक्साइटेड हूं। पहले एक रोमांटिक ड्रामा फिर एक एक्शन फिल्म और अब एक पारिवारिक ड्रामा, मैं अपनी इस फिल्मी पारी के लिए लोगों का बहुत आभारी हूं।’

बता दें कि इस साल ईद पर सलमान खान की कोई फिल्म रिलीज नहीं हो रही है। फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर खबरें आ रहीं हैं कि ये फिल्म इसी साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसके अलावा सलमान, कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर 3’ में भी नजर आएंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...