1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Shocking: SBI बैंक के रिटायर्ड AGM के घर चोरी में चोरों ने बेशकीमती सामानों को छोड़ चुराया सिर्फ बाथरुम की ये छोटी सी चीज, हैरान रह गई पुलिस

Shocking: SBI बैंक के रिटायर्ड AGM के घर चोरी में चोरों ने बेशकीमती सामानों को छोड़ चुराया सिर्फ बाथरुम की ये छोटी सी चीज, हैरान रह गई पुलिस

घटना की शिकायत पर पहुंची स्थानीय पुलिस भी इस नजारे को देख दंग रह गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। तो दूसरी तरफ चोरों की इस तरह की चोरी लोगों को हैरान कर रही है।

By प्रिन्सी साहू 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बहुत अजब गजब मामला सामने आया है। यहां  चोरों ने घर की दीवार फांदकर, दरवाजे और ताले तोड़कर जद्दोजहत के साथ घर में घुस गए। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि घर में मौजूद तमाम कीमती सामानों को छोड़कर चोरों ने सिर्फ बाथरुम के नल की टोटियों की ही चोरी की। घऱ में सारा कीमती सामान मौजूद था सिर्फ बाथरूम, वाश बेसिन, शॉवर, गीजर व अन्य जगह लगी टोंटियां गायब थीं।

पढ़ें :- Shocking: पेड़ जिसे गिरफ्तार कर लोहे की जंजीरों में बांध कर रखने का मिला दंड, कई सालों से काट रहा है अपने इस जुर्म की सजा

बैंक अधिकारी की शिकायत पर पहुंची स्थानीय पुलिस भी इस नजारे को देख दंग रह गई। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है। तो दूसरी तरफ चोरों की इस तरह की अजब गजब चोरी लोगों को हैरान कर रही है।

घर की हालत देख उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई

एसबीआई बैंक के रिटायर्ड एजीएम एसके जैन राजनगर के सेक्टर 13 में रहते है। वो इंदिरापुरम अपनी बेटी के घर गए हुए थे।चार दिन बाद जब वापस लौटे तो घर पहुंच कर वहां की हालत देख उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई।

वो हर सामान मौजूद था जो बहुत कीमती था सिवाय नल की टोटियों के…

पढ़ें :- Shameful act : बलिया में युवक की शर्मनाक करतूत, महिला पर पेशाब करने का आरोप

घर में दरवाजा ताला टूटा पड़ा था। उन्हें समझते देर न लगी की घर में चोरी हुई है। जब उन्होंने अपना सभी कीमती सामान चेक किया जो वो हैरान रह गए। घर में वो हर सामान मौजूद था जो बहुत कीमती था सिवाय नल की टोटियों के।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...