1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Shocking Viral Video: जुगाड़ से शख्स ने साइकिल बना दी bullet express, वीडियों ने उड़ाए सबके होश

Shocking Viral Video: जुगाड़ से शख्स ने साइकिल बना दी bullet express, वीडियों ने उड़ाए सबके होश

 सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो आए दिन वायरल होते रहतें हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहें हैं जिसे देख आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, एक शख्स ने साइकिल को 'बुलेट' बना दिया। इन दिनों रोजाना पेट्रोल की कीमत आसमान छू रही है, इतनी महंगाई में कुछ लोगों ने पेट्रोल से छुटकारा पाने के लिए इलेक्ट्रिक बाइक की तरफ अपना रुख करना शुरू कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Shocking Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो आए दिन वायरल होते रहतें हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहें हैं जिसे देख आप दंग रह जाएंगे। दरअसल, एक शख्स ने साइकिल को ‘बुलेट’ बना दिया। इन दिनों रोजाना पेट्रोल की कीमत आसमान छू रही है, इतनी महंगाई में कुछ लोगों ने पेट्रोल से छुटकारा पाने के लिए इलेक्ट्रिक बाइक की तरफ अपना रुख करना शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- Shocking Viral Video: स्टंट दिखा लड़कियों को इंप्रेस कर रहा था लड़का, अचानक हुआ कुछ ऐसा....

आपको बता दें, ऐसे में एक शख्स ने तो देसी जुगाड़ का सहारा लेकर साइकिल को ‘बुलेट एक्सप्रेस’ बना दिया, जो अब इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स ने जुगाड़ के जरिए साइकिल को बुलेट के लुक बदल डाला।

शख्स ने रॉयल एनफील्ड बुलेट की सीट कवर और बैक के हिस्से को अपने साइकिल में फिट कर दिया। इतना ही नहीं जिस तरह वह अपनी पत्नी को पीछे बिठाकर ‘ड्राइव’ पर निकला है उसने लोगों को और हैरान कर दिया

वहीं, आगे हैंडल के बदले स्टीयरिंग लगा दी है। शख्स जब इसे सड़क पर चला रहा था तो लोग इसे देखकर आश्चर्य प्रगट कर रहे थे। सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा इस जुगाड़ को काफी पसंद किया जा रहा है. कई लोग इस वीडियो को देखकर हैरान है तो कई लोगों का कहना है कि ये तो देसी जुगाड़ का कमाल है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ वाकई! इस जुगाड़ ने मेरा सिर ही घूमा दिया है.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इस अजीबोगरीब जुगाड़ को देखकर एक पल के लिए आइंस्टीन और न्यूटन को आ जाएगा.’ इसके अलावा और भी कई यूजर्स ने इस वीडियो पर मजेदार कमेंट्स किए है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...