1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. Shraddha Murder Case: मर्डर में इस्तेमाल वेपन और मोबाइल बरामद करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती?

Shraddha Murder Case: मर्डर में इस्तेमाल वेपन और मोबाइल बरामद करना पुलिस के लिए बड़ी चुनौती?

श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। पूछताछ में कातिल आफताब अमीन पूनावाला लगातार कई राज उगल रहा है। उसकी पांच दिन की कस्टडी रिमांड भी मंजूर हो गई है। पुलिस अब कस्टडी रिमांड के दौरान उससे पूछताछ कर हत्याकांड से जुड़ कई सुराग जुटाएगी।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Shraddha Murder Case: श्रद्धा मर्डर केस की जांच कर रही पुलिस को कई अहम सुराग हाथ लगे हैं। पूछताछ में कातिल आफताब अमीन पूनावाला लगातार कई राज उगल रहा है। उसकी पांच दिन की कस्टडी रिमांड भी मंजूर हो गई है। पुलिस अब कस्टडी रिमांड के दौरान उससे पूछताछ कर हत्याकांड से जुड़ कई सुराग जुटाएगी।

पढ़ें :- सीएम योगी बोले-कभी सफल नहीं होगी अवैध धर्मांतरण वालों की मंशा, जाग चुका है देश

हालांकि, पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती श्रद्धा का मोबाइल फोन और हत्याकांड में इस्तेमाल वेपन बरामद करना है। पूछताछ में सामने आया कि आफताब ने हत्याकांड को अंजाम देकर महरौली के जंगल में श्रद्धा के शव के टुकड़े को फेंका था। पुलिस लगातार जंगल की खाक छान रही है। पुलिस को कुछ हड्डियां तो मिलीं है लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह श्रद्धा की ही हैं या फिर किसी जानवर की। साथ ही पुलिस को श्रद्धा के सिर की तलाश है ताकि यह साबित किया जा सके कि उसकी हत्या हो चुकी है।

पुलिस खंगाल रही ये अहम सबूत
– पुलिस को कोई सीसीटीवी फुटेज नहीं मिला है। ज्यादातर जगहों पर एक महीने की रिकॉर्डिंग है, जबकि श्रद्धा की मौत के एक महीने से ज्यादा का समय हो गया ह।
– पुलिस को अभी तक कोई फोरेंसिक सबूत नहीं मिला है।
-पुलिस को श्रद्धा के शव को काटने वाले औजार नहीं मिले हैं। खासतौर पर वो आरी जिससे उसने श्रद्धा के टुकड़े किए।
– आफताब के घर से खाली फ्रिज मिला है। उससे भी कोई सबूत नहीं मिला है। मात्र फ्रिज ही सबूत है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...