1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल नहीं इन्हें मिलना चाहिए मौका, पूर्व कोच ने दी सलाह

रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल नहीं इन्हें मिलना चाहिए मौका, पूर्व कोच ने दी सलाह

टीम इंडिया आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और ये माना जा रहा है कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ इस फाइनल मैच में टीम इंडिया की तरफ से पारी की शुरुआत रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल कर सकते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टीम इंडिया आइसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और ये माना जा रहा है कि, न्यूजीलैंड के खिलाफ इस फाइनल मैच में टीम इंडिया की तरफ से पारी की शुरुआत रोहित शर्मा के साथ शुभमन गिल कर सकते हैं। अब न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच माइक हेसन ने टीम इंडिया को सलाह दी और कहा कि, रोहित के साथ बतौर ओपनर शुभमन गिल नहीं बल्कि मयंक अग्रवाल को उतारना चाहिए।

पढ़ें :- T20 world cup 2022: आईसीसी ने टी20 विश्व कप 2022 की प्राइज मनी का किया ऐलान, जानिए जीतने वाली टीम को मिलेंगे कितने करोड़

कारण बताने के तौर पर उन्होंने कहा कि मयंक अग्रवाल ने पिछले साल न्यूजीलैंड दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाए थे। वह भारत की तरफ से अर्धशतक लगाने वाले चार बल्लेबाजों में शामिल थे। मयंक के नाम पर विचार किया जाना चाहिए। उसने न्यूजीलैंड में उसके आक्रमण का सामना किया है और उसके पास कीवी गेंदबाजों को खेलने का अच्छा अनुभव है।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...