1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Sidhu Moose Wala Murder: जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को सताने लगा डर, एनकाउंटर के खौफ से कोर्ट का किया रुख

Sidhu Moose Wala Murder: जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को सताने लगा डर, एनकाउंटर के खौफ से कोर्ट का किया रुख

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस ​बिश्नोई का कनेक्शन सामने आ रहा है। इसको लेकर पुलिस टीम इस कनेक्शन को खंगाल रही है। वहीं, अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मौत का डर सताने लगा है। इसको लेकर उसके वकील ने एनआईए कोर्ट (NIA) में एक याचिका दायर की है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस ​बिश्नोई का कनेक्शन सामने आ रहा है। इसको लेकर पुलिस टीम इस कनेक्शन को खंगाल रही है। वहीं, अब गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मौत का डर सताने लगा है। इसको लेकर उसके वकील ने एनआईए कोर्ट (NIA) में एक याचिका दायर की है।

पढ़ें :- China Spy Balloon : लैटिन अमेरिका में भी दिखा चीन का जासूसी गुब्बारा,चीन का इनकार

इसमें लॉरेंस बिश्नोई की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की है। याचिका में कहा गया है कि प्रतिद्वंद्वी गिरोह लॉरेंस बिश्नोई को मारने की कोशिश कर सकता है। इसके साथ ही याचिका में कहा गया है कि पंजाब पुलिस लॉरेंस बिश्नोई का फर्जी एनकाउंटर कर सकतती है। याचिका में बिश्नोई की तरफ से कहा गया है कि फिलहाल उसकी कस्टडी पंजाब या किसी दूसरे राज्य की पुलिस को नहीं दी जाए।

दूसरे राज्य की पुलिस को उसकी फिजिकल कस्टडी देने की जरूरत नहीं है। पुलिस उससे जेल में भी पूछताछ कर सकती है। अगर दूसरे राज्य की कोर्ट में उसे पेश करना है तो वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये पेशी हो सकती है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो स्पेशल जज प्रवीण सिंह ने लारेंस बिश्नोई की अर्जी पर फिलहाल सुनवाई से इंकार कर दिया है।

उन्होंने कहा कि अभी किसी दूसरे राज्य का प्रोडक्शन वारंट जारी नहीं हुआ है। सिर्फ एनकाउंटर की आशंका के चलते पहले से कोर्ट ऐसा कोई आदेश नहीं दे सकता। बता दें कि, ​पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की रविवार गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी।

 

पढ़ें :- Ramcharitmanas controversy : रामचरितमानस विवाद पर बोले CM भूपेश बघेल- वाद-विवाद करना गलत है, जो अच्छी चीजें हैं उसको ग्रहण कर लीजिए

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...