1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बहन प्रियंका को सता रही सुशांत सिंह की याद, फिर भाई के लिए उठाई आवाज कहा- मैं अपना भाई वापस चाहती हूं

बहन प्रियंका को सता रही सुशांत सिंह की याद, फिर भाई के लिए उठाई आवाज कहा- मैं अपना भाई वापस चाहती हूं

 सुशांत के परिवार की तरफ से एक्टर की याद में कई पोस्ट किए जाते रहे हैं। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने ट्विटर हैंडल पर अपने भाई के लिए फिर से आवाज उठाई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Sister Priyanka Singh Is Being Harassed By Sushant Singh Rajput Then Raised Voice For Brother

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत की मौत को कई महीने बीत गए लेकिन इस सदमे से अभी तक उनके फैंस और उनके परिवार वाले अभी उबर नहीं पाये। दरअसल, सुशांत केस में सीबीआई की जांच जारी है। अभी तक सीबीआई जांच में कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। ऐसे में सुशांत के फैंस और परिवार सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहा है।

पढ़ें :- Father's Day पर रिया चक्रवर्ती का भावुक पोस्ट, लिखा - पापा मुझे माफ कर दें, समय था कठिन

आपको बता दें, हाल ही में Say no to Bollywood ट्रेंड भी सुशांत के लिए शुरू किया गया है। इसमें अब सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने भी अपनी राय शामिल की है। इससे सभी वाकिफ हैं कि सुशांत के निधन के बाद नेपोटिज्म का मामला सोशल मीडिया पर काफी उछला।

कई बड़े स्टार्स और फिल्मों की जमकर आलोचना की गई। सुशांत के परिवार की तरफ से एक्टर की याद में कई पोस्ट किए जाते रहे हैं। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने ट्विटर हैंडल पर अपने भाई के लिए फिर से आवाज उठाई है।

उन्होंने अपने इस पोस्ट में लिखा है कि बॅालीवुड को ना कहें..मैं अपना भाई वापस चाहती हूं। यानी एक बार फिर से सुशांत के परिवार की तरफ से इंसाफ की मांग की जा रही है। कुछ दिन पहले प्रियंका ने सुशांत की फिल्म सोनचिड़िया के सेट से भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जहां पर उन्होंने अपने भाई को याद किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X