1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. संस्कृति के साथ खिलवाड़ कर रही सोनम कपूर, मंगलसूत्र को बनाया ब्रेसलेट

संस्कृति के साथ खिलवाड़ कर रही सोनम कपूर, मंगलसूत्र को बनाया ब्रेसलेट

Sonam Kapoor Playing With Culture Made Mangalasutra A Bracelet

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: जाने-माने सेलेब्स की वेडिंग में से एक बी-टाउन एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा की शादी रही है, जिन्होंने साल 2018 में एक-दूसरे को हमेशा-हमेशा के लिए अपना बना लिया। आपको बता दें, एक तरफ जहां सोनम की भव्य शादी ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया तो वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया यूजर्स के एक धड़े (ट्रोलर्स) ने एक्ट्रेस को उनके मंगलसूत्र के लिए जमकर खरी-खोटी सुनानी शुरू कर दीं।

पढ़ें :- बॉलीवुड की अभिनेत्री फिल्मों में हिट हैं लेकिन पढ़ाई में फ्लॉप हैं, उनमें से केवल 5 वीं तक पढ़ाई की है

ऐसे में सबसे ज्यादा हद तो तब हो गई जब मामले को तूल पकड़ता देख सोनम को खुद अपना बचाव करने के लिए आगे आने पड़ा। हालांकि, बॉलीवुड सेलेब्स का ट्रोल होना कोई नई बात नहीं है लेकिन सबसे ज्यादा हैरानी तब होती है, जब कुछ ‘संस्कारी ट्रोलर्स’ बेमतलब की बातों को मुद्दा बनाना शुरू कर देते हैं।

बॉलीवुड की फैशननिस्टा के नाम से मशहूर सोनम कपूर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर कितनी गंभीर हैं, यह हम सभी अच्छे से जानते हैं। लेकिन तब क्या जब हद से ज्यादा स्टाइलिश बनना उन्हीं पर भारी पड़ जाए। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला जब अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट्स और कान्स फिल्म फेस्टिवल के कारण सोनम ने अपना हनीमून स्थगित कर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को प्रमोट करने का मन बनाया। अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचीं एक्ट्रेस को देख उस समय लोगों ने घेर लिया जब सोनम को पिंक एंड वाइट पैंट-सूट के साथ हाथों में मंगलसूत्र को एक ब्रेसलेट की तरह पहने देखा।

पढ़ें :- Sonam Kapoor को Propose करने में Anand को लगे थे कई साल, एक्ट्रेस करना चाहती थी इस शख्स को डेट

दरअसल, ‘वीरे दी वेडिंग’ प्रमोशनल इवेंट के लिए सोनम कपूर ने पेरिस बेस्ड फैशन डिज़ाइनर Keti Chkhikvadze का डिज़ाइन किया हुआ ब्लश पिंक वाला बॉसी पैंट-सूट पहना था, जिस पर पर्ल डिटेलिंग के साथ प्रिंट नंबर को जोड़ा गया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor)

पढ़ें :- इन 8 अभिनेत्रियों के मंगलसूत्र की कीमत जब जानेंगे, दांतो तले उंगली दबा लेंगे

सोनम का यह अटायर एक तरह का टू पीस सेपरेट्स था, जिसमें ओवरसाइज्ड ब्लेजर के साथ मैचिंग की सिगरेट पैंट्स शामिल थी। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए सोनम ने कॉलर वाली वाइट शर्ट को पहना था, जो ब्लेजर में बनी पफी स्लीव्स को काफी अच्छी तरह से उभार रही थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...