1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. The Kashmir Files को लेकर Sonu Nigam का बड़ा खुलासा, कहा- मैं इसे देखने की हिम्मत नहीं कर सकता

The Kashmir Files को लेकर Sonu Nigam का बड़ा खुलासा, कहा- मैं इसे देखने की हिम्मत नहीं कर सकता

जबसे द कश्मीर फाइल्स रिलीज हुई मानो हर तरफ फिल्म ने अपना जलवा बिखेर दिया। फिल्म स्टार्स ही नहीं बल्कि कई बड़े पोलिटीशियन इस फिल्म की तारीफ की। यहां तक कई स्टार्स लाइव प्रमोशन में इमोशनल होते हुए भी नजर आए। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: जबसे द कश्मीर फाइल्स रिलीज हुई मानो हर तरफ फिल्म ने अपना जलवा बिखेर दिया। फिल्म स्टार्स ही नहीं बल्कि कई बड़े पोलिटीशियन इस फिल्म की तारीफ की। यहां तक कई स्टार्स लाइव प्रमोशन में इमोशनल होते हुए भी नजर आए।

पढ़ें :- देशी अवतार में Esha Gupta ने शेयर किया कातिलाना अंदाज, देख फैन्स ने नहीं झपकी पलकें

वहीं दूसरी तरफ फैंस इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए दूर दूर से पहुंच रहे थे। अब तक फिल्म का क्रेज कम नहीं हुआ है, हालाँकि फिल्म को रिलीज हुआ काफी समय हो गया है। वहीं दूसरी तरफ सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) निगम इस फिल्म को देखने से बच रहे हैं। जी हाँ और हाल ही में उन्होंने बताया कि ऐसा क्यों?

सोनू निगम ने किया बड़ा खुलासा

उनका मानना है कि वह ये फिल्म नहीं देख पाएंगे। हाल ही में इस बारे में खुद सिंगर ने खुलासा किया है। एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत के दौरान सिंगर सोनू निगम ने कहा- ‘मैं अंदर से रोता हूं जब ये कहानियां सुनता हूं तो। ये सिर्फ कश्मीर (The Kashmir Files) की बात नहीं है, इस तरह के सभी घटनाओं से दिल पसीज जाता है, मैं बहुत संवेदनशील हूं। ऐसे में इसे देखने की हिम्मत मैं नहीं कर सकता।’

वहीं आगे उन्होंने कहा कि, ‘वह यहां सिर्फ कश्मीरी पंडितों के लिए ही नहीं बल्कि उस हर कम्यूनिटी के लिए संवेदनशील हैं, जो ऐसी त्रासदी से गुजर चुके हैं।’ इसी के साथ दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर बयान दिया था, जिसमें उन्होंने फिल्म को फेक फिल्म कहा था और यूट्यूब पर डालने की सलाह दे डाली थी।

इस पर सोनू निगम ने रिएक्ट करते हुए कहा है कि ‘केजरीवाल का कमेंट सभी पंडित परिवारों के लिए अपमानजनक था।’ इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, ‘सीएम का ऐसा कहना बेहद शर्मनाक है।’ आप सभी को याद हो कि अरविंद केजरीवाल की बात का एक्टर अनुपम खेर ने भी तीखा जवाब दिया था। जी दरअसल अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने जनता से अपील की थी कि अब तो फिल्म द कश्मीर फाइल को सिनेमाघरों में और देखने जाएं और फिल्म को सफल बनाएं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...