1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सोनू सूद के फैंस ने किया उनकी तस्वीर का दूध से अभिषेक, VIDEO हो रहा तेजी से वायरल

सोनू सूद के फैंस ने किया उनकी तस्वीर का दूध से अभिषेक, VIDEO हो रहा तेजी से वायरल

सोनू सूद द्वारा की जा रही लोगों की मदद के सम्मान में उनके फैंस ने उनके प्रति अपना प्रेम व्यक्त करने का एक एक पारंपरिक तरीका अपनाया।आपको बता दें, सोनू सूद की फोटो को किसी देवी देवता की तरह ही फैंस ने दूध से अभिषेक किया और उनके प्रति अपने प्रेम को व्यक्त किया।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद आज लाखों लोगों के लिए मसीहा बने हुए हैं। उन्हें हर कोई प्यार ही प्यार दे रहा है। साल 2020 के लॉकडाउन के समय से ही सोनू ने अपने सामाजिक कामों के चलते लोगों के दिलों में जगह बनाई और वह लोगों के मसीहा बने हुए हैं। बीते साल उन्होंने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद की और अब इस साल वह ऑक्सीजन से लेकर जीवन रक्षक इंजेक्शन तक लोगों तक पहुंचा रहे हैं। ऐसे में उनके इन नेक कामों की प्रशंसा महाराष्ट्र समेत अन्य कई राज्यों की सरकार भी कर चुकी है।

पढ़ें :- Income tax raid: आयकर विभाग की छापेमारी के बाद सोनू सूद पहली बार कहीं ये बातें...
Jai Ho India App Panchang

अब इसी बीच  सोनू सूद द्वारा की जा रही लोगों की मदद के सम्मान में उनके फैंस ने उनके प्रति अपना प्रेम व्यक्त करने का एक एक पारंपरिक तरीका अपनाया।आपको बता दें, सोनू सूद की फोटो को किसी देवी देवता की तरह ही फैंस ने दूध से अभिषेक किया और उनके प्रति अपने प्रेम को व्यक्त किया। अब इस समय एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूजर द्वारा ट्विटर पर शेयर किया गया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में लोग सोनू सूद की तस्वीर को दूध से नहलाते नजर आ रहे हैं।

पढ़ें :- Big Breaking: अभिनेता सोनू सूद और उनके सहयोगियों पर 20 करोड़ की टैक्स चोरी का आरोप, आयकर विभाग ने किया दावा

इस वीडियो को आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले स्थित श्री कालहस्ती का बताया जा रहा है। यहाँ पर सभी ने सोनू सूद के कामों की प्रशंसा करते हुए उनकी फोटो का दूध से अभिषेक किया। अब सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग तेजी से सोनू की तारीफ़ करने में लगे हुए हैं। वैसे सोनू सूद ने अपने सोनू सूद फाउंडेशन की शुरुआत की है जिसके तहत वो ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करने का उद्देश्य लेकर चल रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...