1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. South Africa vs India: कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच की LIVE स्ट्रीमिंग

South Africa vs India: कब, कहां और कैसे देखें भारत बनाम साउथ अफ्रीका मैच की LIVE स्ट्रीमिंग

जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम की बात करें तो यहां टीम इंडिया(Team India) का शानदार रिकॉर्ड रहा है। भारत ने साउथ अफ्रीका में आज तक कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। सेंचुरियन में पहले टेस्ट में मिली शानदार जीत के टीम इंडिया का कॉन्फिडेंस सातवें आसमान है और वो बढ़े हुए मनोबल के साथ 3 जनवरी को सीरीज कब्जाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम की बात करें तो यहां टीम इंडिया(Team India) का शानदार रिकॉर्ड रहा है। भारत ने साउथ अफ्रीका में आज तक कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है। सेंचुरियन में पहले टेस्ट में मिली शानदार जीत के टीम इंडिया का कॉन्फिडेंस सातवें आसमान है और वो बढ़े हुए मनोबल के साथ 3 जनवरी को सीरीज कब्जाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 3 जनवरी (Monday) से जोहान्सबर्ग के द वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा। विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम इंडिया बॉक्सिंग डे टेस्ट को 113 रन से जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त ले रखी है और ऐसे में दूसरा टेस्ट जीतकर वो साउथ अफ्रीका में पहली बार टेस्ट सीरीज जीतना चोहगी।

पढ़ें :- IND vs SA: दूसरी पारी में भारत की आधी टीम लौटी पवेलियन, अर्धशतक को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाये पुजारा-रहाणे

किस समय शुरू होगा मैच?

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच मैच दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा। टॉस मैच शुरू होने से आधे घंटे पहले यानी 1:00 बजे होगा।

लाइव टेलिकास्ट कहां देख सकेंगे?

भारत-साउथ अफ्रीका के बीच होने वाले इस मुकाबले को आप स्टार स्पोर्ट्स(Star Sports) नेटवर्क के चैनल्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं। हिंदी-अंग्रेजी के अलावा इसे अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में भी देखा जा सकता है।

पढ़ें :- Omicron variant : भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा एक सप्ताह बढ़ सकता है आगे

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देख सकेंगे?

इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग(Live Striming) आप डिज्नी+हॉटस्टार ऐप पर देख पाएंगे। इसके अलावा मैच के लाइव अपडेट्स www.livehindustan.com पर भी पढ़ सकते हैं।

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...