1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. SP Youth Leader murder: सपा नेता हर्ष यादव की गोली मार कर हत्या, आरोपी कार समेत फरार

SP Youth Leader murder: सपा नेता हर्ष यादव की गोली मार कर हत्या, आरोपी कार समेत फरार

योगी सरकार में लगातार एक के बाद एक हो रही हत्याओं पर प्रशासन लगाम नहीं लग पा रही है। दरअसल, कारोबारी मनीष गुप्ता हत्याकांड (Manish Gupta murder case) के बाद कानपुर से एक और ऐसी सनसनी खबर सामने आ जारी है जीने हर तरफ हड़कंप मचा दिया है। आपको बता दें, कानपुर के बर्रा सफारी से आए लोगों ने शुक्रवार को सरेआम सपा नेता जिला उपाध्यक्ष हर्ष यादव (District Vice President Harsh Yadav) की गोली मारकर हत्या कर दी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

कानपुर: योगी सरकार में लगातार एक के बाद एक हो रही हत्याओं पर प्रशासन लगाम नहीं लग पा रही है। दरअसल, कारोबारी मनीष गुप्ता हत्याकांड (Manish Gupta murder case) के बाद कानपुर से एक और ऐसी सनसनी खबर सामने आ जारी है जीने हर तरफ हड़कंप मचा दिया है। आपको बता दें, कानपुर के बर्रा सफारी से आए लोगों ने शुक्रवार को सरेआम सपा नेता जिला उपाध्यक्ष हर्ष यादव (District Vice President Harsh Yadav) की गोली मारकर हत्या कर दी।

पढ़ें :- Manish Gupta murder case: मनीष गुप्ता हत्याकांड में 6 पुलिसकर्मियों के खिलाफ CBI ने दाखिल की चार्जशीट

खबरों की माने तो समाजवादी युवजन सभा (Samajwadi Yuvjan Sabha) कानपुर देहात के जिला उपाध्यक्ष हर्ष यादव (District Vice President Harsh Yadav) पर बदमाशो ने ताबड़तोड़ गोलियां चला उन्हे मौत के घाट उतार दिया। ऐसा बताया जा रहा है कि बदमाश सफेद रंग की सफारी से आए थे और फायरिंग कर हर्ष की कार का अगला पहिया पंचर कर दिया। उसके बाद  2 फायर उसकी कार पर किए। जैसे ही हर्ष यादव कार से बाहर  आए आरोपियों ने उन पर लगातार गोलियां चलाई। मौके का फायदा उठाकर आरोपी कार समेत फरार हो गया।

पढ़ें :- Manish Gupta murder case : एक-एक लाख का इनामी इंस्पेक्टर और SI गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच की टीम कर रही है पूछताछ

इस घटना के बाद हर्ष को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। इससे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले। इलाके में तनाव देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात किया गया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...