1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गाजियाबाद की सोसायटी में आवारा कुत्तो ने एक ढाई साल के मासूम पर किया हमला, गंभीर रुप से घायल

गाजियाबाद की सोसायटी में आवारा कुत्तो ने एक ढाई साल के मासूम पर किया हमला, गंभीर रुप से घायल

उत्तर प्रदेश के नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद की हाईराइज सोसायटियों में आवारा कुत्तो के हमले लगातार बढ़ते जा रहे है। एक बार फिर गाजियाबाद स्थित एक सोसायटी में आवरा कुत्तो ने एक ढाई साल के बच्चे पर हमला कर कई जगह काट लिया। इसके कारण बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल बच्चे को उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Sachin 
Updated Date

उत्तर प्रदेश के नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद की हाईराइज सोसायटियों में आवारा कुत्तो के हमले लगातार बढ़ते जा रहे है। एक बार फिर गाजियाबाद स्थित एक सोसायटी में आवरा कुत्तो ने एक ढाई साल के बच्चे पर हमला कर कई जगह काट लिया। इसके कारण बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गया। घायल बच्चे को उपचार के लिए नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही इस घटना के बाद से गुरुवार को सोसयटी के लोग धरना प्रदर्शन कर रहे है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

सोसायटी के बेसमेंट में किया कुत्तो ने हमला
जानकारी के अनुसार गाजियबाद के क्रासिंग रिपब्लिक स्थित पंचशील विलिंगटन सोसायटी में आवारा कुत्तो का आतंक बढ़ता जा रहा है। इस सोसायटी के बेसमेंट में सबसे अधिक कुत्तो का आतंक है। आवारा कुत्तो के कारण यहां के सासायटी के लोगो ने अपने बच्चो को भी खेलने के लिये घर से बाहर नही भेज रहे है। आवारा कुत्तो ने सोसायटी के बेसमेंट में खेल रहे ढाई साल के अर्थव गुप्ता नामक बच्चे पर हमला कर दिया। बच्चे की चींख पुकार सुनकर आस-पास के लोग और गार्ड ने किसी तरह बच्चे को कुत्तो के चंगुल से छुडाया। इस दौरान कुत्तो ने बच्चे को कई जगहो पर काटकर गंभीर रुप से घायल कर दिया। परिजनों ने बच्चे को नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके अलावा कुछ दिनो पहले इसी जगह पर आवरा कुत्तो ने एक महिला पर हमला कर घायल कर दिया था। महिला का भी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

सोसायटी के लोग कर रहे प्रदर्शन
बच्चे पर हमले की खबर के बाद से ही सोसायटी के लोगो में सोसायटी प्रबंधन के खिलाफ रोष है। गुरुवार सुबह से ही लोग सोसायटी के गेट पर एकत्र होकर प्रदर्शन कर रहे है। लोगो का कहना है कि पिछले तीन दिनो से सोसायटी के लोग सोसयटी कार्यालय पर जाकर सोसायटी से इन आवारा कुत्तो को हटाने की मांग कर रहे है, मगर उनकी कोई सुनवाई नही हो रही है। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगो का गुस्सा डॉग लवर्स पर भी फूट रहा है। लोगो का आरोप है कि जब भी सभी लोग कुत्तो को यहां से हटाने की मांग करते है तो सोसायटी में रहने वाले कुछ डॉग लवर्स सोसायटी के कर्मचारियो को धमकाते है।

पढ़ें :- सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की संशोधित सूची जारी की,सवर्णों को भी मिली जगह
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...