1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सुल्तानपुर: युवक को दी तालिबानी सजा, हाथ को लाठी के बल बांधकर लात-घूंसों से जमकर पीटा, देखिए वीडियो

सुल्तानपुर: युवक को दी तालिबानी सजा, हाथ को लाठी के बल बांधकर लात-घूंसों से जमकर पीटा, देखिए वीडियो

सुल्तानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के लमौली गांव निवासी दयाशंकर के पुत्र हर्ष को स्थानीय लोगो के द्वारा तालिबानी सजा दी गई है। दयाशंकर के अनुसार उसका पुत्र 23 मई को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के राईबीगो में अपने नाना राम सुख के घर गया था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

सुल्तानपुर। सुल्तानपुर जिले के मोतिगरपुर थाना क्षेत्र के लमौली गांव निवासी दयाशंकर के पुत्र हर्ष को स्थानीय लोगो के द्वारा तालिबानी सजा दी गई है। दयाशंकर के अनुसार उसका पुत्र 23 मई को कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के राईबीगो में अपने नाना राम सुख के घर गया था। आरोप है कि 25 मई को सुबह 4 बजे घर से बुलाकर बाग में ले गए और वहां पहले से मौजूद राम तीर्थ वर्मा, इंद्रभान वर्मा, राम बक्श सिंह, सुभाष निषाद व राम प्यारे और अन्य ने मेरे बेटे को मारापीटा।

पढ़ें :- यूपी देश के टॉप-4 राज्यों में शामिल, 75 लाख से अधिक नल कनेक्शन देने का आंकड़ा किया पार

आरोप तो यह भी है कि राम तीर्थ की पत्नी सावित्री ने मेरे पुत्र को घर में छुपाया फिर झूठा आरोप लगाते हुए हाथ पैर बांधकर उसे पीटा और जमीन पर पटक दिया। पुलिस इस शिकायत की जांच कर रही है।

पढ़ें :- Budget 2023: लोगों को बजट से क्या हैं उम्मीदें? किसानों के लिए किए जा सकते हैं खास ऐलान

पीड़ित के पिता पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही वायरल हो रहे वीडियो में भी दिख रहा है कि युवक की बेरहमी से पिटाई की जा रही है। उसके हाथ को डंडे के सहारे बांध दिया गया है। यही नहीं कई लोग मिलकर उसको पीट रहे हैं। पीड़ित युवक के पिता ने ममाले में मुकदमा दर्ज कराया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...