1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Suryakumar Yadav Interview: तूफानी बल्लेबाजी के बाद सूर्यकुमार यादव का राहुल द्रविड़ ने लिया इंटरव्यू, देखिए

Suryakumar Yadav Interview: तूफानी बल्लेबाजी के बाद सूर्यकुमार यादव का राहुल द्रविड़ ने लिया इंटरव्यू, देखिए

रत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली गई। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 2—1 से जीत लिया है। आखिरी और निर्णायक मुकाबले में सूर्यकुमार यादव का बल्ला खूब चला। उन्होंने नाबाद 112 रनों की बेहतरीन पारी खेली। सूर्य कुमार यादव का ये अंतरराष्ट्रीय टी20 में तीसरा शतक था। इसके बाद उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ को इंटरव्यू भी दिया। बीसीसीआई ने इस इंटरव्यू को शेयर किया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Suryakumar Yadav Interview: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली गई। इस सीरीज को टीम इंडिया ने 2—1 से जीत लिया है। आखिरी और निर्णायक मुकाबले में सूर्यकुमार यादव का बल्ला खूब चला। उन्होंने नाबाद 112 रनों की बेहतरीन पारी खेली। सूर्य कुमार यादव का ये अंतरराष्ट्रीय टी20 में तीसरा शतक था। इसके बाद उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ को इंटरव्यू भी दिया। बीसीसीआई ने इस इंटरव्यू को शेयर किया है।

पढ़ें :- Adani Group News: हिंडनबर्ग-अडानी ग्रुप मामले में सेबी का आया बयान, कहीं ये बाते

राहुल द्रविड़ इंटरव्यू के शुरुआत में सूर्यकुमार यादव की खिंचाई करते दिख रहे हैं। वहीं, इंटरव्यू के दौरान एक सवाल पर सूर्यकुमार यादव ने कहा कि मैंने हमेशा मुश्किल परिस्थितियों में बल्लेबाजी करने का आनंद ​उठाया है। मैं कोई एक पारी को नहीं चुन पाऊंगा। यह करना मेरे लिए मुश्किल है। मैंने पिछले साल से जो किया है, उसका आनंद उठा रहा हूं।

मैं इस साल भी वही कर रहा हूं। मैं बस अपनी तरफ से कोशिश करता हूं और उसका आनंद लेता हूं। कठिन परिस्थितियों में कई टीमें मैच को खींचने की कोशिश करती हैं और मैं कोशिश करता हूं खेल को आगे लेकर जाऊं। यह मेरे और टीम के लिए काम करता है।

 

पढ़ें :- UP News: अखिलेश यादव बोले-BJP के लोग कागज लेकर घूम रहे, टाई-सूट पहने लोगों से कर लेते हैं एमओयू
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...