1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Suryakumar Yadav News: सूर्यकुमार यादव ने कर दिया खुलासा, बताया न्यूजीलैंड के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी का राज

Suryakumar Yadav News: सूर्यकुमार यादव ने कर दिया खुलासा, बताया न्यूजीलैंड के खिलाफ तूफानी बल्लेबाजी का राज

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज टी20 मैच का पहला मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को भारत ने 65 रनों से जीत लिया। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव के बल्ले से निकले। सूर्यकुमार यादव ने नाबाद 111 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Suryakumar Yadav News: भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज टी20 मैच का पहला मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले को भारत ने 65 रनों से जीत लिया। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा रन सूर्यकुमार यादव के बल्ले से निकले। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav ) ने नाबाद 111 रनों की तूफानी पारी खेली। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। इस भारतीय बल्लेबाज ने 51 गेंदों पर नाबाद 111 रनों की पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी के दौरान 11 चौके और 7 छक्के जड़े थे। उन्होंने मैच के बाद अपनी रणनीति के बारे में बताया।

पढ़ें :- Rishabh Pant Health Update: ऋषभ पंत के स्वास्थ्य को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानिए अस्पताल से कब होंगे डिस्चार्ज?

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav ) ने कहा कि हमारी रणनीति साफ थी। जब मैं बल्लेबाजी करने गया, उस वक्त हमारी पारी 12वें ओवर में थी। उस वक्त हमारी सोच थी कि ज्यादा से ज्यादा वक्त तक बल्लेबाजी करनी है। साथ ही उस वक्त हमारी नजर 170-175 रनों पर थी। वहीं, सूर्यकुमार यादव ने अपने शॉट सलेक्शन पर कहा कि यह इंटेट की बात है, आपको अपना गेम एंजॉय करना चाहिए।

पढ़ें :- Virat and Anushka: ऋषिकेश के दयानंद आश्रम पहुंचे विराट और अनुष्का, गंगा घाट पर की आरती, देखिए तस्वीरें

साथ ही सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav ) ने कहा कि वह प्रैक्टिस सेशन के समय इस तरह के शॉट्स पर काफी मेहनत करते हैं। इस वजह से मैच के दौरान वह ऐसे शॉट खेल पाते हैं। उन्होंने कहा कि मैं बहुत ज्यादा इस बारे में नहीं सोचता हूं कि क्या होने वाला है। मेरा खुद का अपना गेम प्लान होता है, फिलहाल मेरा यह गेम प्लान काम कर रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड में खेलना यादगार अनुभव है, यहां के दर्शक शानदार हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...