1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: जानें किसने कहा बिना खेले ही इंग्लैंड को दे देनी चाहिए टी20 विश्वकप की ट्राफी

T20 World Cup 2021: जानें किसने कहा बिना खेले ही इंग्लैंड को दे देनी चाहिए टी20 विश्वकप की ट्राफी

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दुनिया के शानदार खिलाड़ियों में शुमार किए जाने वाले केविन पीटरसन का मानना है कि इंग्लैंड को बिना फाइनल मैच खेले ही ट्रॉफी दे देनी चाहिए। पीटरसन ने इसके पीछे की वजह भी बताई है। आपको बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड और पाकिस्तान दो टीमें ऐसी हैं, जिन्होंने अभी एक एक भी मैच नहीं गंवाया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup 2021: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और दुनिया के शानदार खिलाड़ियों में शुमार किए जाने वाले केविन पीटरसन का मानना है कि इंग्लैंड को बिना फाइनल मैच खेले ही ट्रॉफी दे देनी चाहिए। पीटरसन(Pitarsan) ने इसके पीछे की वजह भी बताई है। आपको बता दें कि आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड और पाकिस्तान दो टीमें ऐसी हैं, जिन्होंने अभी एक एक भी मैच नहीं गंवाया है। केविन पीटरसन ने ट्विटर(Twitter) पर लिखा, ‘सिर्फ पाकिस्तान और अफगानिस्तान इस टी20 वर्ल्ड कप में इंग्लैंड को हरा सकते हैं।

पढ़ें :- दक्षिण अफ्रीका के समर्थन में उतरा पूर्व इंग्लिश क्रिकेटर, कहा-हमें कहानी को बदलने की जरूरत है, सच्चाई को नहीं

लेकिन और यह लेकिन काफी बड़ा है कि मैच शारजाह के इस्तेमाल किए गए विकेट पर खेला जाए और कहीं अगर मैच होता है, तो इंग्लैंड को ट्रॉफी दे देनी चाहिए, जिस तरह से ईपीएल में इस समय चेल्सी को ट्रॉफी सौंप दी जानी चाहिए। ग्रुप-1 में इंग्लैंड(England) ने अभी तक जोरदार प्रदर्शन किया है, जबकि ग्रुप-2 में पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है। अफगानिस्तान ने इकलौता मैच पाकिस्तान के खिलाफ गंवाया है, वहीं पाकिस्तान(Pakistan) की बात करें तो भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान को हराकर सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर चुका है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...