1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 WORLD CUP 2021: जानें किसके साथ विश्व कप में खेलने की चाहत रखते हैं कुणाल पांड्या

T20 WORLD CUP 2021: जानें किसके साथ विश्व कप में खेलने की चाहत रखते हैं कुणाल पांड्या

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की सिलेक्शन कमिटी आज आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वॉड की घोषणा कर सकती है। क्रुणाल पांड्या को उम्मीद है कि हार्दिक और उनको दोनों को टीम में जगह मिलेगी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 WORLD CUP 2021: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की सिलेक्शन कमिटी आज आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय स्क्वॉड की घोषणा कर सकती है। क्रुणाल पांड्या को उम्मीद है कि हार्दिक और उनको दोनों को टीम में जगह मिलेगी। दोनों फिलहाल युनाइटेड अरब अमीरात (UAE) में हैं और इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के दूसरे फेज की तैयारियों में लगे हुए हैं।

पढ़ें :- MEMORIES: जब पाक भारतीय टीम से ही नहीं धोनी की दिमाग से हार गया था मैच, महान कप्तान बनने की दिखी थी झलक
Jai Ho India App Panchang

मुंबई इंडियंस की ओर से हार्दिक और क्रुणाल लंबे समय से खेल रहे हैं। दोनों ही लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में टीम इंडिया के लिए खेलते हैं और हाल में श्रीलंका दौरे पर साथ में गए थे। क्रुणाल ने  टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया के सिलेक्शन को लेकर कहा, ‘हां, देखते हैं कि ऐसा कब होता है, उम्मीद करता हूं कि जल्दी ऐसा हो। कई वर्ल्ड कप(WORLD CUP) आने वाले हैं।’ इस साल टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और फिर 2023 में आईसीसी(ICC) वर्ल्ड कप खेला जाना है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...