1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2021: पाक टीम के लिए कल संकटमोचक बनकर आया ये खिलाड़ी, कप्तान ने कहा मुझे भरोसा था उसपर

T20 World Cup 2021: पाक टीम के लिए कल संकटमोचक बनकर आया ये खिलाड़ी, कप्तान ने कहा मुझे भरोसा था उसपर

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में पांच विकेट से जीत के बाद पाकिस्तान शुक्रवार को टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 राउंड में तीसरी जीत दर्ज करने के बाद सेमीफाइनल के करीब पहुंच गया है। कप्तान बाबर आजम ने इसके लिए अपने गेंदबाजों के साथ साथ बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

T20 World Cup 2021: अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में पांच विकेट से जीत के बाद पाकिस्तान शुक्रवार को टी-20 वर्ल्ड कप(T20 World Cup) के सुपर 12 राउंड में तीसरी जीत दर्ज करने के बाद सेमीफाइनल के करीब पहुंच गया है। कप्तान बाबर आजम ने इसके लिए अपने गेंदबाजों के साथ साथ बल्लेबाजों की जमकर तारीफ की। कल अफगानिस्तान के साथ खेले गये मैच में ‘मैन ऑफ द मैच’ आसिफ अली ने सात गेंद में चार छक्के जड़कर नाबाद 25 रन बनाकर टीम को एक ओवर रहते जीत दिलाई।

पढ़ें :- जानें रवि शास्त्री ने क्यों कहा, हम डरपोक थे और यह​ हमारे खेल में दिख रहा था

इससे  पहले बाबर आजम ने 51 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी। बाबर आजम(Babar Azam) ने कहा, ”पावरप्ले का हम अच्छा इस्तेमाल नहीं कर पाए, लेकिन आसिफ और शोएब मलिक ने अंत में अच्छा किया। आसिफ ‘फिनिशर’ की भूमिका के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने अपना काम शानदार ढंग से किया। पीएसएल (PSL) में वह कई पारियां खेल चुके हैं तो मुझे भरोसा था कि जब हम मुश्किल में होंगे तो वह हमें इससे निकालेगा।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...