1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. T20 World Cup 2022: अगामी टी20 विश्व में एक बार फिर आमने-सामने होंगी भारत और पाक टीमें, शोएब ने कहा- इस बार नहीं मिलेगा हमवतन टीम को वाकओवर

T20 World Cup 2022: अगामी टी20 विश्व में एक बार फिर आमने-सामने होंगी भारत और पाक टीमें, शोएब ने कहा- इस बार नहीं मिलेगा हमवतन टीम को वाकओवर

भारत और पाकिस्तान की टीमें जब एक दूसरे के सामने होती हैं तो खेल का रोमांच अपने चरम पर होता है। दोनों टीमें एक बार फिर अगामी टी 20 विश्वकप में आमने सामने होंगी। टी20 विश्व कप 2022 में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना होगा।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान की टीमें जब एक दूसरे के सामने होती हैं तो खेल का रोमांच अपने चरम पर होता है। दोनों टीमें एक बार फिर अगामी टी 20 विश्वकप में आमने सामने होंगी। टी20 विश्व कप 2022 में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना होगा। इसी महामुकाबले को लेकर पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा है कि इस मुकाबले के लिए इंडिया रैंडम टीम न चुने।

पढ़ें :- T20 world cup 2022: क्या इस बार टी20 विश्व कप में जडेजा टीम में बना पाएंगे जगह? संजय मांजरेकर ने कहीं ये बातें

हरभजन सिंह के साथ बातचीत में शोएब अख्तर ने उस सीख पर विचार किया जो भारत को पाकिस्तान के खिलाफ अपने आखिरी मैच से लेनी चाहिए थी, जो कि टी 20 विश्व कप 2021 में खेला गया था। अख्तर ने मेन इन ब्लू को चेतावनी दी कि वे उस तरह की रैंडम टीम नहीं उतार सकते जैसा उन्होंने पिछली बार किया था। इस बार खिलाड़ियों की भूमिकाओं को बेहतर ढंग से परिभाषित करने की आवश्यकता होगी।

उन्होंने आगे कहा, यह इस बार पाकिस्तान के लिए वॉकओवर नहीं होगा।” अख्तर को लगता है कि पाकिस्तान पर इस बार दबाव होगा, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया में काफी संख्या में फैंस देखने को मिलेंगे। टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबला मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में होगा। इस मैच के टिकट पहले ही बिक चुके हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...