1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup 2022: रोहित के साथ ये बल्लेबाज कर सकता है ओपनिंग, पूर्व क्रिकेटर ने सुझाया नाम

T20 World Cup 2022: रोहित के साथ ये बल्लेबाज कर सकता है ओपनिंग, पूर्व क्रिकेटर ने सुझाया नाम

टी20 विश्व कप 2022 की शुरूआत होने में कुछ ही महीने शेष बचे हुए हैं। सभी टीमों ने इसको लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। टीम इंडिया ने भी इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के भी जल्द मैदान में देखे जाने की बात कही जा रही है। दरअसल, इन दिनों वो टीम से बाहर हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

T20 World Cup 2022: टी20 विश्व कप 2022 की शुरूआत होने में कुछ ही महीने शेष बचे हुए हैं। सभी टीमों ने इसको लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। टीम इंडिया ने भी इसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के भी जल्द मैदान में देखे जाने की बात कही जा रही है। दरअसल, इन दिनों वो टीम से बाहर हैं।

पढ़ें :- टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा बने ड्राइवर, वीडियो हुआ वायरल, आप भी देखिए ये अंदाज

ऐसे में रोहित शर्मा के साथ कौन ओपनिंग कर सकता है इसको लेकर टीम मैनेजमेंट ने कई खिलाड़ियों को मौका दिया है। इंग्लैंड के खिलाफ रोहित शर्मा के साथ ऋषभ पंत काो ओपनिंग करने के लिए भेजा गया था। इसके बाद वेस्टइंडीज दौरे पर टीम इंडिया ने रोहित शर्मा के साथ सूर्यकुमार यादव को मौका दिया है।

सूर्यकुमार यादव शानदार ओपनिंग करते हुए दिख रहे हैं। पूर्व विकेटकीपर दीप दासगुप्ता का मानना है कि राहुल और रोहित पारी के आगाज के लिए बेस्ट विकल्प हैं, लेकिन तीसरे ओपनर के तौर पर पृथ्वी शॉ के नाम पर विचार किया जा सकता है।

क्रिकट्रैकर पर शेयर किए गए वीडियो में दीप ने कहा, टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए केएल राहुल और रोहित शर्मा मेरी पहली पसंद होंगे। लेकिन तीसरे ओपनर के तौर पर हम पृथ्वी शॉ के बारे में भी सोच सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ईशान किशन ने इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छी शुरुआत की लेकिन बाद में वह संघर्ष करते नजर आए हैं।

पढ़ें :- Asia Cup 2022: एशिया कप के शेड्यूल का हुआ ऐलान,पहले ही मैच में टीम इंडिया की पाकिस्तान से होगी भिडंत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...