1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: क्या इस नो बॉल की वजह से हारा भारत? ट्वीटर पर भारत के प्रशंसक उठा रहे सवाल

T20 World Cup: क्या इस नो बॉल की वजह से हारा भारत? ट्वीटर पर भारत के प्रशंसक उठा रहे सवाल

कल टी20 विश्वकप 2021 के ग्रुप बी के लीग मैच में भारत की बल्लेबाजी पाकिस्तान के गेंदबाजी आक्रमण के आगे ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। दुबई और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्व कप में पाक की टीम भारत को पहली बार विश्व कप के मैच में हराने में सफल हुई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल टी20 विश्वकप 2021 के ग्रुप बी के लीग मैच में भारत की बल्लेबाजी पाकिस्तान के गेंदबाजी आक्रमण के आगे ताश के पत्तों की तरह बिखर गई। दुबई और ओमान में खेले जा रहे टी20 विश्व कप में पाक की टीम भारत को पहली बार विश्व कप(World Cup) के मैच में हराने में सफल हुई। भारत की ओर से कोई भी बल्लेबाज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाया। केवल विराट कोहली ही 57 रनों की पारी खेल पाये। भारत से मिले 151 रनों के लक्ष्य को पाक की टीम ने बिना विकेट गवाएं हासिल कर लिया। लेकिन इस मैच में केएल राहुल (KL Rahul) के विकेट को लेकर काफी विवाद हो रहा है।

पढ़ें :- अखिलेश बोले, सपा की पूर्वांचल की विजय यात्रा के जन समर्थन से डरकर काले-क़ानून लिये गये वापस

ट्विटर पर लोगों का दावा है कि केएल राहुल जिस बॉल पर आउट हुए, वो नो बॉल(No Ball) थी। सोशल मीडिया पर कई लोगों द्वारा शाहीन आफरीदी की उस बॉल का स्क्रीनशॉट साझा किया गया है, जिसपर केएल राहुल आउट हुए हैं। उसमें शाहीन का पैर क्रीज़ से हल्का बाहर दिखाई पड़ रहा है, ऐसे में हर कोई सवाल कर रहा है कि अगर ये नो बॉल है तो फिर दी क्यों नहीं गई। फैंस द्वारा इस तरह की अंपायरिंग(Umpairing) पर सवाल खड़े किए गए हैं, साथ ही इस विकेट को भारत की हार का एक बड़ा कारण बताया गया है। आपको बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ भारत की ओपनिंग पूरी तरह से फेल रही, इसी वजह से भारत बड़ा स्कोर बनाने में नाकाम रहा।

पढ़ें :- अब देश के बैंकों को पार्टनरशिप का मॉडल अपनाना होगा : पीएम मोदी

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...