1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: भारत के रहस्मयी स्पिनर के लिए सलमान बट्ट ने कहा,’पाकिस्तान का हर बच्चा इस तरह की बॉलिंग को गलियों में खेलता है’

T20 World Cup: भारत के रहस्मयी स्पिनर के लिए सलमान बट्ट ने कहा,’पाकिस्तान का हर बच्चा इस तरह की बॉलिंग को गलियों में खेलता है’

कल टी20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ मिली पहली जीत को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स पचा नहीं पा रहे हैं। अपनी टीम की तारीफ करने तक तो ठीक है, पर सलमान बट ने वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। कल टी20 विश्व कप में पाकिस्तान(Pakistan) ने भारत को 10 विकेट से हरा दिया। वर्ल्ड कप में भारत के खिलाफ मिली पहली जीत को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स पचा नहीं पा रहे हैं। अपनी टीम की तारीफ करने तक तो ठीक है, पर सलमान बट ने वरुण चक्रवर्ती की गेंदबाजी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। बट का कहना है कि वरुण जैसे मिस्ट्री(Mystry) गेंदबाजों को पाकिस्तान के बच्चे गलियों में हर रोज खेलते हैं।

पढ़ें :- T20 WC : नॉकआउट मैचों में न्यूजीलैंड के खराब रिकॉर्ड पर टिका है टीम इंडिया की उम्मीदों का टिकट

वरुण को टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली का ट्रंप कार्ड(Trump Card) माना जा रहा था, क्योंकि पड़ोसी मुल्क के बल्लेबाजों ने उनका अबतक सामना नहीं किया था। हालांकि, यह मिस्ट्री गेंदबाज अपनी घूमती हुई गेंदों से मैच में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सका। वरुण का प्रदर्शन गेंद से कुछ खास नहीं रहा और उन्होंने अपने चार ओवर के स्पैल में बिना कोई विकेट चटकाए 33 रन दिए। आईपीएल 2021 में दमदार बॉलिंग(Bowling) के बाद हर किसी की निगाहें वरुण पर टिकी हुई थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...