1. हिन्दी समाचार
  2. IPL
  3. T20 World Cup: टॉस को लेकर दिए गए कोच के बयान पर भड़के हरभजन सिंह, जमकर लगाई क्लास

T20 World Cup: टॉस को लेकर दिए गए कोच के बयान पर भड़के हरभजन सिंह, जमकर लगाई क्लास

फटाफट क्रिकेट के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद बॉलिंग कोच भरत अरुण टीम की वकालत करते दिखाई दिए और उनका कहना था कि टॉस भारत के पक्ष में ना गिरना भी टीम की हार का एक मुख्य कारण रहा। कोच का यह बयान हरभजन सिंह को बिलकुल रास नहीं आया है और उन्होंने भरत को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन का हवाला तक दे डाला है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। फटाफट क्रिकेट के वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद बॉलिंग कोच भरत अरुण(Bharat Arun) टीम की वकालत करते दिखाई दिए और उनका कहना था कि टॉस भारत के पक्ष में ना गिरना भी टीम की हार का एक मुख्य कारण रहा। कोच का यह बयान हरभजन सिंह को बिलकुल रास नहीं आया है और उन्होंने भरत को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स(CSK) के प्रदर्शन का हवाला तक दे डाला है। आपको बतां दें कि टी-20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया(Team India) के सफर पर फुल स्टॉप लग गया है। विराट कोहली की अगुवाई में टीम को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा था, लेकिन टीम ग्रुप स्टेज से आगे तक नहीं के बढ़ सकी। पाकिस्तान और फिर न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली लगातार दो हारों ने टीम का टूर्नामेंट में खेल खराब किया।

पढ़ें :- ICC ODI Rankings : श्रेयस अय्यर-शुभमन गिल की लगी लॉटरी, जानें कौन से नंबर पर पहुंचे

भज्जी ने कहा, ‘मैं सुना भरत अरुण कह रहे थे कि अगर भारत टॉस जीतता तो वह कुछ ऐसा या वैसा करते। यह सब बाद में बातें करने वाली चीज है। अगर आप टॉस जीत जाते तो आप पहले गेंदबाजी करते या फिर बल्लेबाजी, क्या पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल(IPL) नहीं जीता? उन्होंने 190 रन बनाए तो आपको रन बनाने पड़ेंगे। इस बात को स्वीकार करने की जरूरत है कि हम अच्छा नहीं खेले जैसा हमको खेलना चाहिए था और हम उम्मीदों पर खरा नहीं उतरे।’ हरभजन(Harbhajan) ने भरत अरुण के इस बयान की निंदा करते हुए कहा कि अगर कोच ऐसा बयान देंगे तो वो एक बुरी मिसाल कायम कर रहे हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...