1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: इस तेज गेंदबाज को उम्मीद, इंग्लैंड के खिलाफ उलटफेर कर सकती है कीवी टीम

T20 World Cup: इस तेज गेंदबाज को उम्मीद, इंग्लैंड के खिलाफ उलटफेर कर सकती है कीवी टीम

टी20 विश्वकप 2021 का पहला सेमीफाइनल का मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच खेला जायेगा। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ ट्रेंट बोल्ट को उम्मीद है कि उनकी टीम बुधवार को टी-20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड की बेहद संतुलित टीम के खिलाफ बड़ा उलटफेर कर सकती है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। टी20 विश्वकप 2021 का पहला सेमीफाइनल(Semifinal) का मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीमों के बीच खेला जायेगा। न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ ट्रेंट बोल्ट को उम्मीद है कि उनकी टीम बुधवार को टी-20 वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड की बेहद संतुलित टीम के खिलाफ बड़ा उलटफेर कर सकती है। न्यूजीलैंड(Newzeland Cricket) क्रिकेट द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो में बोल्ट ने कहा, ”इंग्लैंड की टीम मैच विजेता खिलाड़ियों से भरी पड़ी है।

पढ़ें :- T20 World Cup : Team India के मेंटॉर को देख एक्साइटेड युवा पाक क्रिकेटर, बोला- आप धोनी, मैं दहानी

उनकी टीम काफी संतुलित है और वे अभी लिमिटेड ओवरों (Limited Over)में अच्छा क्रिकेट खेल रहे हैं।’ उन्होंने कहा, ”इसलिए उम्मीद करते हैं कि हम बड़ा उलटफेर कर पाएंगे। लिमिटेड ओवरों के क्रिकेट में दोनों टीमों के बीच अच्छा इतिहास है। इसलिए मुझे यकीन है कि स्वदेश में काफी लोग दिलचस्पी के साथ इस मुकाबले को देखेंगे।” बता दें कि पाकिस्तान(Pakistan) के खिलाफ हार के बाद न्यूजीलैंड ने अपने प्रदर्शन में निरंतरता लाते हुए भारत, अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

पढ़ें :- क्रिकेट T-20 World Cup से पहले टीम इंडिया को लगा तगड़ा झटका, ट्रेनर ने छोड़ा पद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...