1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. T20 World Cup: शोएब अख्तर ने बताया किस नाम से पाकिस्तान में जाने जाते हैं रोहित शर्मा

T20 World Cup: शोएब अख्तर ने बताया किस नाम से पाकिस्तान में जाने जाते हैं रोहित शर्मा

भारत और पाकिस्तान की टीमें जब भी मैदान में एक दूसरे के खिलाफ उतरती हैं तो रोमांच अपने चरम पर होता है। मौजूदा समय में भारत की तरफ से विराट कोहली और रोहित शर्मा ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके जल्दी आउट होने की दुआ पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स मांगते हैं।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत और पाकिस्तान की टीमें जब भी मैदान में एक दूसरे के खिलाफ उतरती हैं तो रोमांच अपने चरम पर होता है। मौजूदा समय में भारत की तरफ से विराट कोहली और रोहित शर्मा ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके जल्दी आउट होने की दुआ पाकिस्तान के क्रिकेट फैन्स मांगते हैं। विराट की भले ही विश्व क्रिकेट(World Cricket) में तूती बोलती हो, लेकिन पाकिस्तान में कोहली से ज्यादा हिटमैन का खेल लोगों को रास आता है। इस बात का खुलासा पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने किया है।

पढ़ें :- T20 WC : नॉकआउट मैचों में न्यूजीलैंड के खराब रिकॉर्ड पर टिका है टीम इंडिया की उम्मीदों का टिकट

शोएब के मुताबिक फैन्स रोहित को भारत का इंजमाम बुलाते हैं और उनको पड़ोसी मुल्क में विराट से ज्यादा प्यार मिलता है। भारत के एक प्रतिष्ठित न्यूज चैनल के साथ बातचीत करते हुए पाकिस्तान के पूर्व फास्ट बॉलर ने ये बातें कही। आपको बता दें कि रोहित जब पाकिस्तान(Pakistan) के खिलाफ आखिरी बार 2019 वर्ल्ड कप में खेले थे, तो उन्होंने बेहतरीन बैटिंग(Batting) करते हुए शतक ठोका था और टीम को एकतरफा जीत दिलाई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...