1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. पैपराजी पर भड़की Taapsee Pannu, कहा- चिल्लाओ मत, मेरी बात सुनो…

पैपराजी पर भड़की Taapsee Pannu, कहा- चिल्लाओ मत, मेरी बात सुनो…

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से खबरों मे आ जाती हैं। हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स 2022 (Filmfare Awards 2022) में एक्ट्रेस ने शिरकत की। इस दौरान रेड कार्पेट पर तापसी पन्नू की मीडिया से बातचीत के दौरान तू-तू मैं-मैं हो गई।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से खबरों मे आ जाती हैं। हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड्स 2022 (Filmfare Awards 2022) में एक्ट्रेस ने शिरकत की। इस दौरान रेड कार्पेट पर तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की मीडिया से बातचीत के दौरान तू-तू मैं-मैं हो गई।

पढ़ें :- Shabaash Mithu first song released: 'फतेह' Song में Taapsee Pannu का दिखा जोशीला अंदाज

आपको बता दें, इस पूरी बहस का वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इस समय अपनी एक वीडियो की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिसमें वह मीडिया से बहस करती हुई नजर आ रही हैं।

मीडिया एक्ट्रेस से कुछ ऐसा सवाल पूछ लेती है जिसे सुनने के बाद एक्ट्रेस भड़क जाती हैं और पैप से कहती हैं कि वह अपना पहले होमवर्क करके आएं। चलिए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि, मीडिया के सामने तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) हाथ जोड़कर कहती हैं कि, “सर सर आप होमवर्क करके आइए मुझसे सवाल पूछने से पहले. सर तो हूं नहीं मैं, पहले जेंडर ठीक कीजिए उसके बाद बात करिए, ठीक है”। खबर के मुताबिक मीडिया ने उन्हें सर कहकर बुलाया तो फिर उन्हें ये सुनकर अच्छा नहीं लगा और एक्ट्रेस ने उन्हें जेंडर ठीक करने के लिए कहा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...